CM फेस पर फिर बोले गहलोत- मेरे काम से कांग्रेस जीत जाती है तो वो स्पेस मैं क्यों छोड़ूं

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Gehlot again said this on the CM face of Congress. फाइल फोटो: अशोक गहलोत के ट्विटर से.
Gehlot again said this on the CM face of Congress. फाइल फोटो: अशोक गहलोत के ट्विटर से.
social share
google news

Gehlot again said this on the CM face of Congress:राजस्थान में प्रियंका गांधी () के दौरे के बीच सीएम गहलोत ने फिर मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर अपना स्टैंड क्लीयर कर दिया है. उनका कहना है कि यदि मेरे काम से कांग्रेस जीत जाती है तो वो स्पेस मैं क्यों छोड़ूं. गहलोत ने पायलट के साथ मनमुटाव पर भी खुलकर बात की और कहा- ‘उन्हें केंद्र में मंत्री मैंने बनवाया था. मैं कैसे मान लूं कि उनके प्रति मेरा स्नेह नहीं है.’

एक टीवी चैनल न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर फेस वार की चर्चा छेड़ दी. उन्होंने ये भी इशारा किया कि पार्टी जीतेगी तभी कोई मुख्यमंत्री बनेगा. अगर मैंने काम किया है और लोग ये कह रहे कि सीएम ने अच्छा काम किया है इसलिए वोट दे रहे हम लोग तो ये स्पेस मैं खत्म क्यों करूंगा.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने दौसा की जनता के सामने सीएम फेस के दिए ये विकल्प? जानें क्या बोलीं

मैंने जानबूझकर कहा- ये पद मुझे नहीं छोड़ेगा

राजस्थान में कांग्रेस का सीएम फेस कौन होगा के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा- एक बार फैसला हो जाता है हाईकमांड का तो उसके बाद कोई उसे चैलेंज नहीं करता है. जिसके लिए फैसला करेंगे सभी को मंजूर होगा. मैं अभी कैसे क्या कह सकता हूं कि आगे कौन क्या बनेगा. या मैं नहीं बनूंगा. पार्टी इंटरेस्ट के अंदर मैंने कहा और वो इसलिए कहा मैंने उस वक्त जिससे और लोगों को लगे कि हम भी मुख्यमंत्री बन सकते हैं. ऐसा नहीं है कि परमानेंट यही बने रहेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मैं सीएम नहीं बनना चाहता ऐसा नहीं है- गहलोत

सीएम गहलोत ने आगे कहा- मैंने जानबूझकर ये कहा है कि ये पद मुझे नहीं छोड़ रहा. इसका मतलब ये नहीं कि मैं मुख्यमंत्री बनना नहीं चाहता या नहीं बनूंगा. क्योंकि पार्टी जीतेगी तभी तो बन पाएंगे न. पार्टी तभी जीतेगी जब मालूम पड़े कि हमें किसको वोट देना है और किसके लिए देना है. अगर मैंने काम किया है और लोग ये कह रहे कि सीएम ने अच्छा काम किया है इसलिए वोट दे रहे हम लोग, वो स्पेस मैं खत्म क्यों करूंगा.

पायलट को केंद्रीय मंत्री मैंने बनवाया- गहलोत

पायलट के साथ मतभेद के सवाल पर गहलोत बोले- सचिन पायलट हमारा नौजवान साथी है. उनको केंद्रीय मंत्री बनवाने में मेरी भूमिका थी. मैंने ही सिफारिश की थी. जब मैं सीएम बन गया था तब मैंने ही उनकी सिफारिश की थी. उस वक्त उनकी मेरे से बात हुई . उन्हें मालूम है कि उनकी मैंने सिफारिश की. जब मैं केंद्रीय मंत्री बनाने के लिए उसकी सिफारिश कर सकता हूं तो कैसे मानूं कि उसके प्रति मेरा स्नेह नहीं है. उनके पिताजी हमारे साथ थे राजेश पायलट. हम साथ-साथ पार्लियामेंट में घुसे हैं. जब मैं एमपी बना उनके पिताजी के साथ तब ये बच्चे थे, तब से मैं इन्हें जानता हूं. डिफरेंसेज हो गए किसी कारण से मान लीजिए तो भूलो और माफ करो. यहां सभी लोग साथ मिलकर चल रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

कांग्रेस में गहलोत ने खुद को CM फेस माना तो पायलट ने कह दी ये बात!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT