"मैं चाहता हूं कि वह 5 साल सरकार चलाएं", मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के समर्थन में उतरे अशोक गहलोत

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों (Rajasthan Loksabha Election 2024) पर मतदान संपन्न हो चुके हैं और अब इसके नतीजे 4 जून को आएंगे. लेकिन इससे पहले फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazaar) का दावा है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 5-6 सीटों का नुकसान हो सकता है. इस बीच चर्चा यह भी होने लगी है कि अगर बीजेपी का परफॉर्मेंस खराब रहता है तो राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) को पद से हटाकर किसी नए चेहरे को सीएम बनाया जा सकता है. अब इस पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. 

मुख्यमंत्री भजनलाल का समर्थन करते हुए अशोक गहलोत ने कहा है, "लोग कहते हैं चुनाव के बाद सीएम को हटा देंगे. अभी तो 4-5 महीने ही हुए हैं. बीजेपी हार रही है तो इसमें सीएम भजनलाल शर्मा का क्या कसूर है? इनको क्यों हटा रहे हो? कसूर तो मोदी-शाह का है."

 

 

मैं चाहता हूं कि भजनलाल 5 साल पूरे करें: गहलोत

पूर्व सीएम गहलोत ने कहा कि कुर्सी सब सिखा देती है, इसलिए सीएम भजनलाल शर्मा घबराएं नहीं. क्योंकि घबराएंगे तो चले जाएंगे. मोदी-शाह उनको बाद में हटा देंगे. मोदी और अमित शाह की यही स्टाइल है कि पहले प्यार-मोहब्बत करो, तारीफ करो और फिर हटा दो. उन्होंने आगे कहा,  "मेरी हमदर्दी उनके साथ है. मैं चाहता हूं कि सीएम भजनलाल 5 साल पूरे करे."

किरोड़ी भी बढ़ा चुके हैं भजनलाल की मुश्किलें 

भजनलाल सरकार में मंत्री किरोड़ीलाल मीणा भी इस्तीफा देने का ऐलान कर सीएम भजनलाल शर्मा की मुश्किलें बढ़ा चुके हैं. किरोड़ी ने कहा था कि अगर दौसा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा चुनाव हारते हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे. वहीं दौसा से भाजपा कैंडिडेट कन्हैया लाल मीणा ने कहा है कि किरोड़ी लाल मीणा को सीएम बनना चाहिए. वहीं किरोड़ीलाल मीणा कई बार लेटर लिखकर अपनी ही सरकार को घेर चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT