लोकसभा के बाद होगा खेल? वसुंधरा राजे के करीबी विधायक बोले- देखते है ऊंट किस करवट बैठता है?

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Yunus khan: विधानसभा सत्र के दौरान में विधायकों की शपथ के दौरान कई विधायकों ने संस्कृत में शपथ ली. इनमें एक नाम बीजेपी से बागी हुए डीडवाना के निर्दलीय विधायक यूनुस खान (Yunus khan) भी हैं. संस्कृत भाषा में शपथ को लेकर जब राजस्थान तक ने विधायक यूनुस खान से खास बातचीत की तो उन्होंने बताया कि कौन व्यक्ति किस धर्म से आता है, उसको धर्म से जोड़कर भी मत देखो.

विधायक ने कहा “यह सबसे प्राचीनत भाषा है और सब भाषाओं की संस्कृत जननी है. इसमें अनोखा कुछ नहीं है, क्योंकि 8वीं तक वह संस्कृत के छात्र रहे हैं. इसे किसी पार्टी से जोड़कर नहीं देखा जाए.”

वसुंधरा राजे को सीएम नहीं बनाए जाने के फैसले पर भी कही ये बात

वही, वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री नहीं बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका आंतरिक मामला है और मैं अब बीजेपी में नहीं हूं. वह 10 साल प्रदेश की मुख्यमंत्री रही हैं और बीजेपी की सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं. उनको राजस्थान की जनता आज भी पसंद करती है और पूरे भारत की नेता हैं. वहीं, बीजेपी ने कई बागी विधायकों से संपर्क किया है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने स्पष्ट किया कि मैंने किसी से भी संपर्क नहीं किया. मैंने टिकट भी नहीं मांगा था, लेकिन अब निर्दलीय का अनुभव ले रहा हूं. लोकसभा चुनाव को यूनुस खान किसके लिए प्रचार करेंगे, इसको लेकर कहां कि अभी 6 महीने पड़े है. आने दीजिए देखते है ऊंट किस करवट बैठता है?

धनखड़ की मिमिक्री किए जाने को लेकर विवाद के बीच उपराष्ट्रपति का ये वीडियो वायरल, देखें यह viral Video

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT