Barmer: रविंद्र सिंह भाटी के करीबी से हुई मारपीट! पुलिसकर्मियों को मिली बड़ी सजा

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के बाड़मेर (Barmer News) में 4 पुलिसकर्मियों को एक युवक को हिरासत में लेकर मारपीट करना इतना महंगा पड़ गया कि अब इन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. बाड़मेर एसपी नरेंद्रसिंह मीना के संज्ञान में आने के बाद चारों पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं. वहीं, मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है. इस पूरे मामले ने इसलिए भी तूल पकड़ा क्योंकि युवक कोई और नहीं निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी के कार्यालय का कार्मिक है.

दरसअल घटना बीती रात की है. जब विधायक रविंद्र सिंह (Ravindra Singh Bhati) भाटी  के कार्यालय में काम करने वाला युवक धर्मवीर सिंह रात के समय में बाइक पर सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहा था. 

 

 

इस दौरान पुलिस ने रुकवाकर बाइक के कागजात के बारे में पूछा. पुलिस पर आरोप है कि बाइक के डॉक्यूमेंट नहीं होने पर बाइक के साथ युवक को सदर थाने ले जाया गया. जहां पुलिस ने उसके साथ मारपीट की.

क्या है पूरा मामला?

बाड़मेर डीएसपी रमेश कुमार शर्मा के मुताबिक बाइक के दस्तावेज नहीं होने के कारण बाइक सवार धर्मवीर सिंह को रोका गया. जिसके बाद हेड कांस्टेबल जितेंद्र कुमार से उसकी कहासुनी हो गई थी. इसके बाद हेड कांस्टेबल ने युवक धर्मवीर सिंह को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. रात में ही युवक का पुलिस ने मेडिकल करवा लिया था. डीएसपी के अनुसार मंगलवार सुबह जब पूरे घटनाक्रम की जानकारी मिली तो हेड कांस्टेबल जितेंद्र कुमार, कांस्टेबल वीरेंद्र, अचलाराम और चंद्रशेखर को सस्पेंड कर दिया गया है. मामले में जांच पड़ताल जारी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT