रविंद्र सिंह भाटी पर देशद्रोह के आरोप के बाद सियासत तेज! कैलाश चौधरी बोले- अगर गलत हुए तो जांच भी होगी

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर-बलोतरा लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है. हाल ही में शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) के लंदन दौरे की तस्वीरें बाहर आने के बाद मारवाड़ की सियासत तेज हो गई है. जिसके बाद बीजेपी (BJP) के आरोप और सोशल मीडिया पर कैंपने चलाए जाने के बाद भाटी ने इस पूरे मामले की जांच की मांग खुद ही कर दी.

बीजेपी उम्मीदवार कैलाश चौधरी ने कहा कि मैंने कभी भी रविंद्र सिंह भाटी को टुकड़े-टुकड़े गैंग नहीं कहा. अगर वो लंदन जाकर देश विरोधी लोगों से मिलेंगे तो सवाल तो उठेंगे ही. कैलाश चौधरी ने कहा कि अगर रविंद्र सिंह गलत हुए तो जांच भी होगी और एजेंसियां अपना काम भी करेगी. इसमें कुछ भी अलग से कहने की जरूरत नहीं है.

कैलाश चौधरी ने जैसलमेर दौरे के दौरान कहा "भगवान करे ये सही नहीं हो. इस तरह की मानसिकता हमारे लिए नुकसानदायक है. अगर ये सही होता है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है. बॉर्डर के क्षेत्र में राष्ट्रवाद की बहुत जरूरत है. अगर जांच का विषय है तो जांच भी होगी."

गहलोत के आरोपों का भी दिया जवाब

हाल ही में जैसलमेर में पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा था कि बीजेपी 400 पार के नारे के साथ संविधान बदलने का नारा भी दे रही है. इसे लेकर कैलाश चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ फैला रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी कह चुके हैं कि संविधान हमारे लिए गीता, कुरान और बाइबिल है. अगर बाबा साहब खुद भी आकर कहे कि संविधान को समाप्त करना है तो भी हम नहीं करेंगे. चौधरी ने कहा कि ये सब कांग्रेस की ओर से चलाया जा रहा है झूठ का पुलिंदा है, जो अब नहीं चलेगा. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT