"रिफाइनरी में दलाली का काम अब बंद कर देना, जो पैसे खाए, सूद समेत निकलवाऊंगा", रविंद्र सिंह भाटी ने दी चुनौती!

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

पश्चिम राजस्थान की हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में सियासत गरमा गई है. लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच नेताओं का बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है. निर्दलीय प्रत्याशी और शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra singh Bhati) ने पचपदरा के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने रिफाइनरी में दलाली बंद करने की चेतावनी दे डाली.

भाटी ने कहा कि 'पचपदरा की रिफाइनरी में जिन नेताओं ने दलाली के पैसे खाए हैं. मैं उनसे सूद समेत वापस निकलवाऊंगा.' भाटी ने कहा कि अब दलाली का काम बंद कर देना. अब हर चीज का मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार हूं.

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता हरीश चौधरी और प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल के 'बीजेपी की बी टीम' वाले बयान पर पलटवार भी किया. उन्होंने कहा कि वे लोग कभी कहते हैं कि ये ए टीम है, बी टीम हैं. आखिर कहना क्या चाहते हैं कि वे खुद साफ साफ नहीं कर पा रहे हैं. ये लोग कुछ दिन पहले जिनके पीछे पड़े हुए थे, आज उन्ही को गोद में लेकर घूम रहे हैं और उनका वध तक करने को तैयार हो गए हैं.

सेवा की बजाय व्यापार में लगे हैं नेता

भाटी ने अपने भाषण में कहा कि जनता की सेवा के लिए राजनीति में आए इन लोगों ने राजनीति को अपना व्यापार बना लिया है. ऐसे लोगों को मैं कहना चाहता हूं कि अपनी दुकानें बंद कर दें. तमाम लोगों ने यहां अपनी दुकानें चला रहे हैं और छोटे राजन और बड़े राजन को बिठाकर युवाओं का हक छीन रहे हैं. इन दुकानों पर ताला लगाकर दुकानें बंद करने का काम आपका भाई रविंद्र करेगा. भाटी ने स्थानीय नेताओं को चैलेंज करते हुए कहा कि अगर कोई अपने आपको साफ सुथरा मानता हैं कि मेरे सामने आकर डिबेट करें. जहां मुझे बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT