चुनावी नतीजों से पहले रविंद्र भाटी का बड़ा दावा- "पॉलिटिकल पंडितों के दावे होंगे फेल, बड़े अंतर से जीतूंगा चुनाव"

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के बाड़मेर में भीषण गर्मी के बीच चुनावी परिणामों से पहले एक बार पारा फिर हाई हो गया है. बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी और कांग्रेस के उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल के सामने चुनौती पेश करने वाले निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का बयान एक बार फिर चर्चा में है. उन्होंने इस सीट पर फिर से जीत को लेकर दावा किया है. भाटी ने कहा कि जितने भी चुनावी पंडित हैं. उनकी भविष्यवाणी फेल होगी और ऐतिहासिक मार्जिन के साथ मैं चुनाव जीत रहा हूं.

दरसअल, राजस्थान के बाड़मेर - जैसलमेर में भीषण गर्मी के बीच पानी की किल्लत और बिजली की अघोषित कटौती को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. इस शिकायत को लेकर भाटी बाड़मेर जिला कलेक्टर निशांत जैन से मुलाकात करने पहुंचे थे. तभी उन्होंने यह बयान दिया.

भाटी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जनता का जोश और आशीर्वाद ही केलकुलेशन था. 4 तारीख को चुनावी पंडितों की सारी भविष्यवाणी फेल हो जाएगी और ऐतिहासिक मार्जिन के साथ आपको यहां की जीत देखने को मिलेगी.

"लोगों को पानी-बिजली की आपूर्ति हो, ताकि गर्मी से मिले राहत"

उन्होंने कहा "भीषण गर्मी में पानी की किल्लत और बिजली की अघोषित कटौती से लोग जूझ रहे हैं. जिला कलक्टर से मुलाकात कर मांग रखी है कि पानी -बिजली की व्यवस्था की निर्बाध आपूर्ति को जाए. जिससे लोगों को गर्मी में कुछ हद तक राहत मिले. जिला कलक्टर ने मुझे इसके लिए आश्वस्त भी किया है."

 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT