शिक्षा मंत्री के सरकारी बंगले छोड़ने पर मोदी ने दिया था बयान- अब जाने के दिन आ गए, कल्ला ने किया पलटवार

Aparnesh Goswami

ADVERTISEMENT

इलेक्शन लड़ने के सवाल पर बोले शिक्षा मंत्री बीड़ी कल्ला- आज भी मैं जिताऊ उम्मीदवार हूं, चुनाव लडूंगा
इलेक्शन लड़ने के सवाल पर बोले शिक्षा मंत्री बीड़ी कल्ला- आज भी मैं जिताऊ उम्मीदवार हूं, चुनाव लडूंगा
social share
google news

BD kalla On PM Modi: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला (BD Kalla) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के बंगला खाली कर भागने के बयान पर पलटवार किया. राजस्थान तक से खास बातचीत में कल्ला ने कहा कि मैंने अपने नेता राहुल गांधी से सरकारी बंगला खाली करवाने के विरोध में सरकारी आवास छोड़ा था। प्रधानमंत्री बीकानेर आए और भाषणबाजी करके चले गए, उन्होंने बीकानेर को दिया.

दरअसल, शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला अपने सरकारी आवास छोड़कर को घर में शिफ्ट हो गए थे. जिसे लेकर पीएम मोदी ने पिछले दिनों बीकानेर में सभा में कहा था कि सरकार के मंत्री और विधायक बंगले छोड़ कर भाग रहे हैं. मोदी ने इसे सरकार में भगदड़ बताते हुए कहा कि कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों को लगने लगा है कि अब जाने के दिन आ गए हैं.

प्रधानमंत्री के इस तंज पर शिक्षा मंत्री ने अब जवाब दिया है. उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सरकारी बंगले से बेदखल करने के विरोध में अपना सरकारी आवास छोड़ा था. प्रधानमंत्री के बीकानेर दौरे को खोदा पहाड़ निकली चुहिया बताते हुए कल्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण से बीकानेर की जनता को ठगा. बीकानेर के लोग उम्मीद कर रहे थे कि प्रधानमंत्री मोदी यहां के विकास, रोजगार के लिए कुछ घोषणाएं करके जाएंगे, लेकिन मोदी केवल भाषणबाजी करके चले गए.

यह भी पढ़ें...

सरदारशहर में गरजे गोविंद सिंह डोटासरा, पीसीसी चीफ के निशाने पर रहे राजेंद्र राठौड़! कही ये बातें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT