भारत जोड़ो यात्रा: पायलट के पोस्टर पर लगे पीसीसी के पोस्टर, विवाद बढ़ा तो हटाए

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: झालावाड़ जिले मे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की आज रविवार को एंट्री हो रही है. लेकिन कांग्रेस में गुटबाजी थमने का नाम नही ले रही है. झालावाड़ में गहलोत एवं पायलट गुटों में पोस्टर लगाने की होड़ मची हुई है, शनिवार शाम 5 बजे पायलट गुट के पोस्टर पर पीसीसी के पोस्टर लगाने का मामला सामने आया था. विवाद होने पर पायलट गुट के पोस्टर पर से पीसीसी के पोस्टर को हटा दिए हैं.

कुछ समय तक तो पायलट गुट का पोस्टर लगा रहा. लेकिन बाद ठेकेदार ने बताया कि यह स्पेस निरोगधाम हॉस्पिटल का है. यहां पोस्टर नहीं लगाया जा सकता. इसके बाद पायलट के पोस्टर को भी हटा दिया गया. अभी उस साइट पर निरोगधाम हॉस्पिटल का पोस्टर लगा हुआ है. यात्रा से पहले कागेस के नेता पोस्टर लगाने की छोटी-छोटी बातों पर उलझते दिख रहे हैं.

झालावाड़ के पोस्टर होडिंग के हालात देखकर ये लगता है कि ये यात्रा कांग्रेस तोड़ो यात्रा न साबित हो जाए. मामले में एसआई शहजाद ने बताया कि होडिंग के सम्बन्ध में कोई विवाद हमारे सामने नहीं आया है. इस संबंध में थानाधिकारी चन्दज्योति से बात करना चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. साथ ही नगर परिषद की आयुक्त रूही तरून्नुम से मोबाइल पर बात हुई तो उन्होंने स्वीकार किया है कि कुछ मामला सामने आया है लेकिन सुलझा लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT