अलवर पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, राजगढ़ में हुआ लंच ब्रेक, अब महासभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अलवर जिले में प्रवेश कर चुकी है. राजस्थान में राहुल गांधी की यात्रा का 15वां दिन हैे. करीब 5 दिन तक दौसा में रहने के बाद यात्रा अलवर पहुंची. सोमवार सुबह 6 बजे यात्रा दौसा जिले के बांदीकुई के कोलाना कोर्ट कैंपस से शुरू हुई. जिसके बाद सुबह 10 बजे यात्रा का लंच ब्रेक अलवर जिले के राजगढ़ में सुरेर की ढाणी में हुआ.

यात्रा ने करीब 9 बजे अलवर जिले में प्रवेश किया. दोपहर 2ः30 बजे मालाखेड़ा में विशाल जनसभा होगी. जनसभा को कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी सभा संबोधित करेंगे. यात्रा के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है. जनसभा के बाद यात्रा का दूसरा चरण नहीं होगा. यात्रा का विश्राम महुआ खुर्द में होगा.

यह भी पढ़ेंः आखिरकार सीएम गहलोत को माननी पड़ी किरोड़ी लाल मीणा की बात, राहुल गांधी से मुलाकात करवाने को राजी हुई सरकार

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आज 13 किलोमीटर का सफर तय ​किया गया. लंच ब्रेक के बाद अलवर के मालाखेड़ा में सभा रखी गई है. वहीं, राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा को अब तक कुल 15 दिन बीत चुके है. जिसके बाद पहली बार राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में ये आखिरी पड़ाव होगा. इसके बाद राहुल गांधी की ये यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT