RPSC भंग करने की मांग को लेकर हनुमान बेनीवाल की RLP का बड़ा ऐलान, शाम 6 बजे चलाएगी ये अभियान

ADVERTISEMENT

संसद में घुसपैठिये को दबोचने वाले सांसद हनुमान बेनीवाल ने क्यों दिया इस्तीफा, जानिए अब क्या करेंगे?
संसद में घुसपैठिये को दबोचने वाले सांसद हनुमान बेनीवाल ने क्यों दिया इस्तीफा, जानिए अब क्या करेंगे?
social share
google news

RLP Supremo Hanuman Beniwal on RPSC: गहलोत सरकार में आरपीएससी (RPSC) में हुए भ्रष्टाचार और पेपर लीक के बाद से लगातार इसे भंग करने की मांग की जा रही है. विधानसभा चुनाव के बाद भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बन गई है लेकिन आरपीएससी को भंग नहीं किया गया. इस बीच हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने आरपीएससी भंग करने की मांग करते हुए बड़ा ऐलान किया है.

आरपीएससी भंग करने की मांग को लेकर आरएलपी ने ‘X’ पर लिखा, ” राजस्थान के युवाओं के हितों के साथ लगातार कुठाराघात हो रहा है. पेपर लीक जैसे दर्जनों मामलो में आज तक असली गुनहगार गिरफ्त से दूर रहे और राजस्थान लोक सेवा आयोग जैसी संस्था से भी पेपर लीक हुए. ऐसे में युवाओं के हितों के लिए और आरपीएससी की साख को पुन:स्थापित करने के लिए इस संस्था को भंग करके इसका पुनर्गठन आवश्यक है.”

शाम 6 बजे ‘X’ पर ट्रेंड करवाएगी RLP

आरएलपी ने बताया कि शुक्रवार शाम 06 बजे आरपीएससी (RPSC) को भंग करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा एक्स (ट्वीटर) ट्रेंड चलाया जायेगा. आप सभी निम्न हैश टैग के साथ आरएपीएससी को भंग करने की मांग के लिए एक्स पर (ट्वीट पर) अधिक से अधिक पोस्ट करे – #RPSC_भंग_करो.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री ने ली शिक्षकों की क्लास तो खुल गई पोल, वीडियो देख आप बोल उठेंगे- हद है ये तो

ADVERTISEMENT