लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान BJP में बड़ा फेरबदल, लेकिन इस गलती के कारण हो गई बड़ी फजीहत!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan BJP: राजस्थान बीजेपी की टीम में शुक्रवार देर रात भारी फेरबदल किया गया. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने 11 नए समेत कुल 30 नेताओं को अपनी टीम में जगह दी है. लेकिन नई टीम के ऐलान के साथ ही एक ऐसी गलती हो गई जिसके कारण पार्टी की सोशल मीडिया पर फजीहत हो गई. 

दरअसल, शुक्रवार देर रात राजस्थान भाजपा की नई टीम की सूची जारी की गई जिसमें 1.3.2023 तारीख लिखी हुई थी. इस लिस्ट में तारीख गलत होने के कारण बीजेपी की फजीहत हो गई. लोग सोशल मीडिया पर सवाल करने लगे कि क्या सीपी जोशी ने अध्यक्ष बनने से पहले ही अपनी टीम की घोषणा कर डाली? क्योंकि सीपी जोशी को 23 मार्च 2023 को अध्यक्ष बनाया गया था जबकि शुक्रवार को प्रदेश कार्यकारिणी की जो लिस्ट जारी हुई उसमें 1 मार्च 2023 की तारीख लिखी हुई थी.

लिस्ट वायरल होने के बाद सुधारी भूल

गलत तारीख वाली बीजेपी टीम की लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जब बीजेपी की फजीहत होने लगी तो पार्टी ने इस भूल को सुधार लिया. पार्टी ने नई डेट के साथ सूची जारी की है जिसमें एक मार्च 2024 की तारीख लिखी हुई है.

इन नेताओं को मिली प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी

प्रदेश उपाध्यक्ष की सूची में कुल 10 लोगों के नाम शामिल हैं, इनमें नारायण पंचारिया, बाबा बालकनाथ योगी, चुन्नीलाल गरासिया, मुकेश दाधीच, सरदार अजयपाल सिंह, प्रभुलाल सैनी, सी.आर चौधरी, मोतीलाल मीणा, ज्योति मिर्धा और नाहर सिंह जोधा का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT