उदयपुर में BJP प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बड़ा बयान, 'मोदी फिर बने PM तो बाबर का बच्चा भी बोलेगा जय श्रीराम'

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: सीपी जोशी के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उदयपुर के भींडर कस्बे में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. जिन लोगो को जय श्री राम बोलने में तकलीफ हो रही है, मेरा दावा है कि मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद बाबर का बच्चा भी जय श्री राम बोलेगा. 

सीपी जोशी आज अपने संसदीय क्षेत्र चित्तौड़गढ़ के वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के भींडर कस्बे में सभा को संबोधित कर रहे थे. सभा को सम्बोधित करने प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, मंत्री झावर सिंह खर्रा भी पहुंचे थे. अपने संबोधन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सनातन को गाली देते हैं. कांग्रेस पार्टी ने भगवान राम के जन्म पर सवाल उठाए, उन्हें काल्पनिक बताया. रामनवमी और नववर्ष पर निकलने वाली शोभायात्रा के साथ भगवान ध्वजों पर प्रतिबंध लगाया. ऐसे में आने वाले 26 तारीख को भाजपा को वोट देकर ऐसी सोच रखने वालो को दफन करना है. 

जोशी ने कहा कि राम मंदिर का फैसला आने के बाद संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट बनाने की घोषणा की. लेकिन एक दौर वह भी था जब विवादित ढांचा गिराया गया तो तत्कालीन सरकार ने सदन में 'पवित्र बाबरी मस्जिद को गिराए जाने का निंदा प्रस्ताव' पास किया था. बाबर आक्रांता था और वह कभी पवित्र नहीं हो सकता. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सीपी जोशी ने आम जनता से अकबर को महान बताने वालों को सबक सिखाने का आह्वान किया. इस मौके पर अरुण सिंह ने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है. राजस्थान की सभी 25 सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जाति और धर्म के आधार पर देश को बांटने का काम किया है. जनता एक बार फिर कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाएगी.

यह भी पढ़ें: 

मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला- SC-ST के कोटे में सेंधमारी कर खास जमात को अलग से आरक्षण देना चाहती थी कांग्रेस
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT