हादसे के बाद पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट, गुरुग्राम किया गया शिफ्ट

ADVERTISEMENT

हादसे के बाद पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट, गुरुग्राम किया गया शिफ्ट
हादसे के बाद पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की हेल्थ पर आया ये बड़ा अपडेट, गुरुग्राम किया गया शिफ्ट
social share
google news

Former MP Manvendra Singh Car Accident: पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह (Manvendra Singh) अपने परिवार के साथ मंगलवार को दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान अचानक दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया व गाड़ी पुलिया की दीवार से टकरा गई. इस हादसे में पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई, जबकि मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे अमीन सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए. हादसे में उनकी गाड़ी का ड्राइवर भी गम्भीर रूप से घायल हो गया है. अब मानवेंद्र सिंह, उनके बेटे और ड्राइवर की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह, उनके बेटे व ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद गुरुग्राम के पारस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है. उन्हें ले जाने के लिए अलवर से गुरुग्राम तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया. डॉक्टर ने कहा कि तीनों की हालत ठीक है. मानवेन्द्र सिंह की पसलियों व हाथ में फैक्चर है. जबकि उनके बेटे के हाथ में फैक्चर है व पैर में चोट लगी है. इसके अलावा मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह के शव को जोधपुर एंबुलेंस से भेजा गया है.

परिवार से मिलने पहुंचे MLA रविंद्र सिंह भाटी

हादसे की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर की शिव सीट से विधायक रविंद्र भाटी अलवर पहुंचे और मानवेंद्र सिंह के परिवार से मुलाकात की. विधायक रविंद्र भाटी ने कहा कि आगे बेहतर इलाज मिले, इसके लिए सभी ने मिलकर उनको गुरुग्राम शिफ्ट करने का फैसला लिया है. अभी दोनों की हालत ठीक है.

मानवेंद्र सिंह को नहीं दी गई पत्नी की मौत की खबर

अलवर के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील चौहान ने बनाया कि डॉक्टरों की तरफ से सभी को बेहतर इलाज दिया गया. मानवेंद्र सिंह के पसलियों व हाथ में फैक्चर आया है. डॉक्टर व नर्सिंग टीम की मौजूदगी में तीनों लोगों को गुरुग्राम के पारस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है. हालांकि चित्रा सिंह की मौत की जानकारी अभी तक मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे को नहीं दी गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आखिर कैसे हुआ हादसा?

हादसा आखिर कैसे हुआ इसका पता अभी तक नहीं चल सका है. वहां मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि नींद की झपकी आने से अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया व गाड़ी एक्सप्रेसवे की दीवार से टकरा गई. जबकि कुछ लोगों ने कहा कि एक गाड़ी से बचने के चक्कर में गाड़ी का सतुल बिगड़ गया. हालांकि पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी मामले की जांच पड़ताल चल रही है.

यह भी पढ़ें: जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र ने वसुंधरा राजे पर निकाली भड़ास! बोले- “जैसी करनी वैसी भरनी”

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT