पूर्व CM अशोक गहलोत की तबीयत को लेकर आया ये बड़ा अपडेट! अस्पताल अधीक्षक ने खुद बताई ये बात

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Ashok Gehlot Health Update: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ गई. सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह (SMS) अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहां डॉक्टरों की विशेष टीम की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा ने ‘राजस्थान तक’ से खास बातचीत में बताया कि पूर्व सीएम की तबीयत अब कैसी है?

एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा ने बताया कि अशोक गहलोत की तबीयत पहले से बेहतर है. मौसम के बदलाव के कारण इस तरीके के इन्फेक्शन हो जाते हैं. इसमें डरने की कोई बात नहीं है. अभी उनकी हालत स्थिर है और चिकित्सा विशेषज्ञ भी उनकी देखरेख में जुटे हुए हैं. हालांकि अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कब किया जाएगा यह कहना अभी जल्दबाजी होगा.

गहलोत ने की कोरोना और स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि

वहीं अपने स्वास्थ्य को लेकर देर रात खुद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से बुखार होने के कारण जांच करवाई तो कोरोना के साथ स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई है. गहलोत के इस पोस्ट के बाद उनकी तबीयत ओर बिगड़ गई. तब जाकर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब एसएमएस अस्पताल के आईडीएच सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. तो वहीं दूसरी ओर उनके शुभचिंतक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

गर्लफ्रेंड के साथ दुनिया छोड़ने निकला 2 बच्चों का पिता, ट्रेन की रफ्तार देखकर डरी प्रेमिका और हो गया ये सब

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT