हनुमान बेनीवाल के गढ़ में ज्योति मिर्धा की खुली चेतावनी, बोलीं- मेरे कार्यकर्ताओं को छेड़ा तो शोट मार-मार हालत कर दूंगी खराब

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) लगातार बीजेपी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. इधर, बीजेपी की प्रत्याशी ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) ने बड़ी चुनौती दे डाली है. बेनीवाल के गढ़ खींवसर में ज्योति मिर्धा ने इस कदर तीखा हमला बोला कि मौके पर मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं में जोश भर गया. मिर्धा ने कहा कि उन्होंने (बेनीवाल) भय का वातावरण फैला रखा है. वो कहते हैं कि राज किसी का हो, काम मेरे कहने से होंगे. मैं नेताजी को खुली चुनौती दे रही हूं कि बिना बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं की इच्छा के यहां लट्टू भी जल जाए तो मेरा नाम बदल देना.  

ज्योति मिर्धा यहीं नहीं रूकी, उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरे एक भी कार्यकर्ता पर आंख उठाकर देखा तो सोट (लाठी) मार मारकर हालत खराब कर देंगे.

 

 

मिर्धा का ये बयान तब आया जब बेनीवाल ने सभा के दौरान जाट महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम मील पर भी जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले अशोक गहलोत के तलवे चाटे, फिर मेरे पास आकर मेरे पैर पकड़े. तब लाठर को डीजीपी बनवाया. इस दौरान उन्होंने पास बैठे लाडनूं के कांग्रेस पार्टी के विधायक से भी हामी भरवा दी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT