BJP ने बदला फैसलाः जनाक्रोश यात्रा रहेगी जारी, कोविड के चलते यात्रा रद्द करने को लेकर पूनिया ने किया था ट्वीट

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: जनाक्रोश यात्रा को स्थगित करने का फैसला भाजपा ने बदल दिया है. दोपहर करीब 3 बजे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर यात्रा स्थगित करने की जानकारी दी थी. जबकि शाम होते-होते पूनिया ने यात्रा जारी रखने को लेकर ट्वीट कर दिया. उन्होंने कहा कि 1 दिसंबर से 14 दिसंबर तक कांग्रेस की राज्य सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की जनाक्रोश यात्राएं संपन्न हुई है. इस यात्रा के दौरान हमनें 2 करोड़ लोगों से संपर्क किया. अब तक करीब 1 लाख किमी से ज्यादा चलें और कुल 92 लाख पर्चें बांटें. यात्रा के दौरान करीब 14 लाख शिकायत प्राप्त हुई.

पूनिया ने कहा कि इस लिहाज से सरकार के खिलाफ जनाक्रोश यात्रा को बड़ी मजबूती से स्थापित किया है. उन्होंने कहा कि यात्रा 41 विधानसभाओं में संपन्न हुई है. यात्रा को लेकर कुछ असमंजस था. चूंकि केंद्र और राज्य सरकार की ओर से कोरोना को लेकर कोई गाइडलाइन जारी नहीं हुई है. ऐसे में हमारी जन आक्रोश सभा यथावत रहेंगी.

इससे पहले दोपहर 3 बजे जनाक्रोश यात्रा स्थगित करने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के विरूद्ध भारतीय जनता पार्टी राजस्थान की “जनाक्रोश यात्रा”को अपार जन समर्थन मिल रहा था. लेकिन कोविड की सामान्य सावधानी एवं निर्देशों को देखते हुए जनहित में आगामी समय तक स्थगित किया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः कोरोना के चलते भाजपा की जनाक्रोश यात्रा स्थगित, केंद्र सरकार ने की भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील

गौरतलब है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ 1 दिसंबर को जयपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आमसभा की थी. जिसके बाद 3 दिसंबर को बीजेपी ने राजस्थान की सभी 200 सीटों पर जनाक्रोश रथ के जरिए अभियान की शुरुआत की थी. जिसके बाद 16 से 30 दिसंबर तक जन आक्रोश जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT