बीजेपी के सीएम फेस पर घोषणा जल्द! सभा में मोदी ने क्यों नहीं लेते पार्टी नेताओं का नाम? जानें

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित
राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित
social share
google news

BJP CM Face: बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में तैयारी शुरू कर दी है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई वरिष्ठ नेता सीएम फेस को लेकर दावेदारी ठोंकते नजर आ रहे हैं. ऐसे में बड़ा सवाल पार्टी के चेहरे को लेकर शुरू हो गया है. अब इस पूरा मामले में पार्टी के सह प्रभारी ने जवाब दिया. मौका था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण कार्यक्रम का. जिसमें हिस्सा लेने आए पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी मोदी की अजमेर की सभा को लेकर सवालों के भी जवाब दिए.

उन्होंने कहा कि किसी एक का नाम नहीं ले कर सम्मानित नेता कह दिया, ऐसा कई बार हो चुका है. राजस्थान कांग्रेस के पास कहने को कुछ नहीं है, इसलिए इस तरह का मुद्दा बनाने का प्रयास कर रही है.

उन्होंने कहा कि मोदी की अजमेर सभा के ठीक बाद उसी दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 100 यूनिट फ्री बिजली की घोषणा की. पिछले 5 साल में तो कुछ नहीं किया और अब चुनाव के नजदीक आते ही मोदी की बैठक के दिन ही यह घोषणा की है. हमने तो 5 साल में उन्हें नहीं रोका था, वे 5 साल पहले ही कर देते. इस घोषणा में गहलोत सरकार दो-तीन महीने निकाल देगी. यह सरकार जनता को भ्रमित करने का काम कर रही है. केन्द्र की मोदी सरकार रिटायर्ड कर्मचारियों की ओल्‍ड पेंशन स्किम पर लोगों से राय ले रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह चिंता हम पर छोड़िए- कौशिक
बीजेपी के सह प्रभारी मदन कौशिक ने कहा कि अगले चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा या कौन नहीं होगा, यह समय बताएगा. मीडिया से बातचीत में कहा कि आपको जल्द बुलाकर बताएंगे. इसकी चिंता आप मत करिए. यह चिंता आप हम पर छोड़ दीजिए. यह चिंता हम कर रहे हैं आहिस्ता-आहिस्ता. 

बृजभूषण सिंह मामले में राजनीति ठीक नही
महिला पहलवानों के भाजपा सांसद और कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दिए जा रहे धरने के सवाल  पर कहा कि प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. उस प्रक्रिया को आगे बढ़ाने में सरकार की कोई भूमिका नहीं है. अगर वह दोषी होंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. जब वे पदक जीतकर आई थी तब सबसे पहले प्रधानमंत्री ने उनका हौसला बढ़ाया था और उनसे बात की थी. लेकिन इस मामले में राजनीति उचित नहीं है.

ADVERTISEMENT

गहलोते बोले- ‘मैंने जो कहा वो पत्थर की लकीर, हिम्मत है तो कोई मुझे चुनौती देकर दिखाए!’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT