जन आक्रोश रैली में ओम माथुर बोले- जिसका टिकट मैंने फाइनल किया उसे PM मोदी भी नहीं काट सकते

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: भाजपा द्वारा राजस्थान में निकाली जा रही जनआक्रोश रैली के दौरान  पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय नेता ओम माथुर का बयान चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल मंगलवार को ओम माथुर नागौर जिले की परबतसर विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली को लेकर सम्बोधित कर रहे थे, इस दौरान माथुर ने कहा कि जिसका टिकट मैंने फाइनल कर दिया, उसका पीएम मोदी भी टिकट नहीं काट सकते हैं, मैं जहां खूंटा गाड़ देता हूँ, उसके बाद उसे कोई नहीं हिला सकता.

ओम माथुर यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि चाहे लिस्ट जयपुर से जाए या दिल्ली से मेरे खूंटा गाड़ने के बाद उसे कोई नहीं हिला सकता. ओम माथुर के इस बयान को लेकर भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया. ओम माथुर की खुले मंच से इस तरह की बयानबाजी का जमकर विरोध भी हो रहा है.

उनका बयान एक वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसका सीधा असर पीएम मोदी और भाजपा की छवि पर भी पड़ रहा हैं. वर्तमान में ओम माथुर केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य है और वो लगातार बयानबाजी भी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने जयपुर में सीएम पद को लेकर भी जयपुर में कई बयान दिए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेन्द्र और उसकी गर्लफ्रेंड के घर छापेमारी, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

    ADVERTISEMENT