राहुल-दिव्या की इस तस्वीर पर बीजेपी विधायक ने पार कर दी सारी सीमाएं? जानिए

ADVERTISEMENT

फोटो: ट्वीटर हैंडल से ली गई है.
फोटो: ट्वीटर हैंडल से ली गई है.
social share
google news

Rajasthan News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज राजस्थान में प्रवेश करने वाली हैं. इससे पहले बीजेपी के पूर्व मंत्री व विधायक मदन दिलावर ने कहा कि राहुल गांधी में इतनी भी शर्म नहीं है कि माताओं, बहनों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है. ऐसे काख में दबाकर चुम्बन ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी ऐसा अपराधी आपके राजस्थान में आ रहा है, पकड़ के जेल में डालो राहुल गांधी को. ऐसा अपराधी यहां क्यों घूम रहा है, नहीं घूमना चाहिए ना?

मदन दिलावर ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को चलता फिरता सर्कस बताया. दिलावर ने कहा कि मैं बता देना चाहता हूं, सर्कस के मुखिया राहुल गांधी जी जो कि मनोरंजन अच्छा कर रहे है. राजस्थान के लोगों का भी मनोरंजन करेंगे इसलिए मैं उनको बधाई देना चाहता हूं.

बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मदन दिलावर ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चलता फिरता सर्कस है. लोग सर्कस में शामिल होने नहीं आते है, सर्कस को देखने आते है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी MLA मदन दिलावर ने भाषण के दौरान गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े किए. दिलावर ने कहा कि कैसे अलवर में एमएलए का बेटा रेप कर देता है, धोरीमना में दलित मूकबधिर बालिका के साथ गैंगरेप हो जाता है, बाड़मेर के विधायक और उनके साथी महिलाओं का शोषण करते है, सीकर के अंदर दिनदहाड़े गैंगवार हो जाता है. लेकिन राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी तरीके से कानून व्यवस्था के मामले में फैल हो गई है. पूरी तरीके से जंगलराज फैल गया है!

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश करने वाली है. वहीं इससे पहले ही राजस्थान बीजेपी ने प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ जनाक्रोश यात्रा शुरू कर दी है. बाड़मेर में बीजेपी की जनाक्रोश यात्रा के सात रथों को मदन दिलावर हरी झंडी दिखाकर अलग-अलग विधानसभाओं के लिए रवाना किया.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT