बीजेपी सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ का झोटवाड़ा में विरोध हुआ तो लगे मिठाई बांटने, वीडियो वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajyavardhan singh rathore vs rajpal singh shekhawat: बीजेपी सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan singh rathore) को झोटवाड़ा से टिकट मिलने का अपनी ही पार्टी में विरोध हो रहा है. राजपाल सिंह शेखावत (rajpal singh shekhawat) को टिकट नहीं दिए जाने से नाराज कार्यकर्ता अब विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं. राज्यवर्धन राठौड़ जब प्रचार करने गए तो उन्हें जमीन पर भी विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान शेखावत के समर्थकों ने काले झंडे दिखाए.

शेखावत के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए कि ‘कर्नल कहना मान ले, बोरिया बिस्तर बांध ले’…झोटवाड़ा का एक ही लाल, राजपाल..राजपाल…. इसके बाद राठौड़ ने कार से उतर कर नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं को गले लगाया और मिठाई की पेशकश की. लेकिन राजपाल के समर्थकों ने मुंह मीठा नहीं किया.

अब यह वीडियो वायरल हो रहा है. जिस पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि “बीजेपी सांसद भाजपा सांसद राज्यवर्द्धन राठौड़ झूठ, मनगढ़ंत कहानिया्ं, नक़ली आक्रोश के सहारे सस्ते बयान और ज़हर उगलने में माहिर हैं. पार्टी ने MLA का टिकट दिया है – BJP के कार्यकर्ता और जनता नारे लग लगा रही है.”

यह भी पढ़ेंः क्या वसुंधरा राजे के बिना चुनाव जीत पाएगी बीजेपी? सर्वे में सामने आई ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT