गहलोत सरकार पर जमकर बरसीं वसुंधरा राजे, पूर्व सीएम ने सत्ता पक्ष के विधायक को लेकर कही ये बड़ी बातें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

मोदी सरकार के इस फैसले पर आया वसुंधरा राजे का रिएक्शन, तारीफ में कही ये बात
मोदी सरकार के इस फैसले पर आया वसुंधरा राजे का रिएक्शन, तारीफ में कही ये बात
social share
google news

Vasundhara Raje Speech in BJP Programme: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ कार्यक्रम को लॉन्च किया. इस दौरान प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक वरिष्ठ विधायक विधानसभा में इसलिए नहीं आ रहे, क्योंकि उनकी कोई सुन ही नहीं रहा. उन्होंने कहा कि जिस सरकार में सत्ता पक्ष के विधायक की ही सुनवाई न हो, उसमें आमजन की कौन सुनेगा?

राजे ने प्रधानमंत्री को फ़्रांस के राष्ट्रपति की ओर से सर्वोच्च पुरस्कार दिए जाने पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि अब गहलोत सरकार की विदाई तय है. साढ़े 4 साल तक भ्रष्टाचार कर जो सरकार जनता को लूट रही थी, वह अब हार के भय से अंतिम समय में राहत देने का अभिनय कर रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मंत्री घूस लेते हुए गिरफ्तार हो रहे हैं. पूरे देश में कहीं सबसे अधिक भ्रष्टाचार है, तो वह राजस्थान में है. कानून व्यवस्था में भी इस सरकार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. महिला अत्याचार, दलित अत्याचार, दुष्कर्म, गैंगवार, लूट और हत्या के मामले देश में सर्वाधिक राजस्थान में हैं. इस सरकार की मुफ्त की योजनाओं की काट मोदी जी और हमारी पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की योजनाएं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूर्व सीएम ने कहा कि बिजली की दरें दोगनी कर दी. बिजली पर फ्यूल चार्ज 6 गुना बढ़ा दिया. बिजली है नहीं और कह रहे हैं कि 100 यूनिट बिजली फ्री. पेपर लीक के कारण युवाओं का भविष्य अधर में है. अपने आक्रामक भाषण के दौरान उन्होंने गहलोत पर जमकर हमला बोला और बीजेपी के एक कार्यकर्ता की ओर से प्रेषित दो पंक्तियां भी पढ़ी कि “पीड़ित युवा है…पीड़ित किसान..!! दलित दुखी है, महिलाएं परेशान, कदम कदम पर है अपमान, नहीं सहेगा राजस्थान.!

बीजेपी का ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ आंदोलन लॉन्च, नड्डा का गहलोत पर निशाना, बताया यूपीए की ये फुल फॉर्म

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT