परिवर्तन यात्रा के दौरान दंगा भड़काने की हुई कोशिश! राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत पर लगा दी आरोपों की झड़ी

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

गहलोत बोले- 'राजेंद्र राठौड़ मेरे अंगूठे की चोट पर डाउट कर रहे हैं', एक चुपके से घर आए और बिना चाय पीएं चले गए
गहलोत बोले- 'राजेंद्र राठौड़ मेरे अंगूठे की चोट पर डाउट कर रहे हैं', एक चुपके से घर आए और बिना चाय पीएं चले गए
social share
google news

Rajendra rathore PC in jaisalmer: जैसलमेर (jaisalmer news) के रामदेवरा में जब बीजेपी (bjp) की परिवर्तन यात्रा को लेकर प्रेस कांफ्रेंस हुई तो नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ (rajendra rathore) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि आचार सहिंता लगने में एक महीना और 4 दिन बाकी है. लेकिन मुख्यमंत्री का कुर्सी मोह नहीं छूट रहा. वे कहते घूम रहे हैं कि मेरी कुर्सी मुझे छोड़ नहीं रही है. मुख्यमंत्रीजी आप भले ही कुर्सी मत छोड़ो, लेकिन इस बार राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री की कुर्सी को तोड़ने को तैयार बैठी है.

उन्हाेंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार पूरा भ्रष्टाचार के तांडव में डूबी हुई हैं. बातों ही बातों में उनकी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री पर इशारा करते हुए कहा कि वे पुलिस के बल पर अत्याचार कर रहे हैं और मंत्री जमीनों को लूटने में लगे हुए. अब प्रदेश की जनता इनके अत्याचारों से तंग आ चुकी हैं. इस बार पूरी तरह सरकार बदलने का मानस बना दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार दुर्भावना से काम कर रही है. फलौदी में एक कार्यक्रम में कांग्रेस के निर्वाचित एमएलए को कार्यक्रम में बुलाया नहीं और उन्हें दूर रखा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार चाहती हैं कि उनकी भाजपा की परिवर्तन यात्रा में कोई बखेड़ा हो. इसके लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. गंगापुर सिटी में एक ऐसी ही सांप्रदायिक हिंसा भड़काने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन हमनें माहौल को संभाल लिया. कांग्रेस पूरी तरह बेकफुट पर आ गई है और दम निकला पड़ा है.

इसी दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार ने नकारे बनकर सब रिकाॅर्ड तोड़ दिए है और यह सरकारी पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबती जा रही है. कांग्रेस में लाल डायरी को लेकर डर बैठा हुवा है. आखिर उस डायरी में क्या हैं? बच्चा-बच्चा कहता हैं कि लाल डायरी में सरकार के काले कारनामे भरे हुए है. उन्होंने कहा कि मैं इतना कहूंगा कि ‘लूट सके तो लूट ले‘ ये गहलोत सरकार का राज है. साढ़े चार साल तक कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का तांडव मचाया. लाखों युवाओं के सपने रौंदने का काम किया और किसानों का कर्जा माफ नहीं किया. राजस्थान के गौरव को कलंकित करने का काम गहलोत सरकार ने किया है. मैं कहता हूं कि शौर्य अभी तक झुका नहीं, मुगलों के आगे ये भगवा ध्वज कभी झुका नहीं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः RPSC के खिलाफ फिर आक्रोशित हुए बेरोजगार, उपेन यादव के नेतृत्व में युवाओं ने किया प्रदर्शन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT