बीजेपी के दो बागी रविंद्र भाटी और चंद्रभान आक्या जा सकते हैं इस पार्टी के साथ

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

जीत के बाद बीजेपी के बागी रविंद्र सिंह भाटी ने दिया बड़ा इशारा, इस पार्टी के साथ मिलाएंगे हाथ
जीत के बाद बीजेपी के बागी रविंद्र सिंह भाटी ने दिया बड़ा इशारा, इस पार्टी के साथ मिलाएंगे हाथ
social share
google news

Ravindra singh bhati & chandrabhan singh akya: बीजेपी (bjp) को बहुमत मिलने के बाद अब कवायद राजस्थान का नया सीएम (rajasthancm) चुने जाने को लेकर है. हर किसी की निगाहें इसी बात पर है कि राजस्थान का नया मुख्यमंत्री कौन होगा? इस बीच खबर यह भी है कि पार्टी के जो बागी चुनाव जीतकर उन्हें वापस लाने की तैयारी भी की जा रही है. हालांकि इस पर अभी तक कोई भी आधिकारिक कदम नहीं उठाया गया है.

वहीं, इन बागियों में सबसे आगे नाम चित्तौड़ शहर से विधायक चंद्रभान सिंह आक्या और बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट से रविंद्र सिंह भाटी का है. सूत्रों के मुताबिक कहीं ना कहीं दोनों को लेकर पार्टी सकारात्मक है.

सीपी जोशी से मुलाकात कर चुके हैं भाटी

युवा विधायक रविंद्र सिंह भाटी की बात करें तो अंदरखाने बात चल रही है कि पार्टी से वह संपर्क में हैं. तीन दिन पहले उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद उन्होंने बयान दिया था कि मैं राष्ट्रवाद के साथ हूं. हालांकि अभी तक उन्होंने पत्ते नहीं खोले हैं. बता दें कि चुनाव से ठीक 1 महीना पहले रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी का दामन थामा था. जिसके बाद से ही वह शिव विधानसभा सीट से टिकट मांग रहे थे. लेकिन पर्चा भरने की आखिरी तारीख से 2 दिन पहले टिकट आरएसएस के बेहद ही करीबी और बाड़मेर बीजेपी के जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा को मिल गया था. जिसके बाद भाटी ने बगावत की. इस चुनाव में उन्होंने प्रदेश के सबसे बुजुर्ग विधायक 84 वर्षीय अमीन खान को लगातार 10वीं बार चुनाव में हराया. जबकि कांग्रेस के बागी फतेह खान दूसरे नंबर पर रहे.

आक्या की इस तस्वीर के क्या मायने?

वायरल तस्वीर.

इधर, चुनाव जीतने के बाद से ही चंद्रभान सिंह आक्या की एक तस्वीर सामने आ गई. जिसमें वह ओम प्रकाश माथुर से मिलने गए थे. तस्वीर के बाद कयास लगाए जा रहे है कि आक्या की बीजेपी में जल्द वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें...

Rajasthan New CM Live: खत्म हुई पार्लियामेंट बोर्ड की मीटिंग, वसुंधरा ने जेपी नड्डा से मिलने का समय मांगा!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT