गौरी नागौरी ने ज्वॉइन की आम आदमी पार्टी, इस सीट से चुनाव लड़ने का कर चुकी हैं ऐलान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Gauri Nagauri joined AAP: बिग बॉस फेम और मशहूर डांसर गौरी नागौरी (Gauri Nagauri) भी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद अब आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. आप पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने पार्टी ज्वॉइन कराई. इसी पार्टी से वह चुनावी मैदान में भी नजर आ सकती हैं.

गौरी नागौर के सियासत में एंट्री लेने की बात पहले ही सामने आ गई थी. इसकी जानकारी खुद उन्होंने एक वीडियो जारी करके दी थी. इससे पहले गौरी नागौरी ने कहा था कि “वह नागौर (Nagaur News) विधानसभा से चुनाव लड़ेगी. उनके पास सभी बड़ी पार्टियों के ऑफर आ चुके हैं और वह पार्टी को लेकर जल्द ही खुलासा करेगी.”

गौरी नागौरी ने वीडियो में कहा था “राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इस बार भी वही घिसे-पिटे लोग चुनाव लड़ने वाले हैं. यह वह लोग हैं जिन्होंने आम लोगों की सुविधा और हक की कभी बात नहीं की. अब और नहीं, क्योंकि मैं मैदान में आ रही हूं. हम सब मिलकर एक विकसित और खुशहाल नागौर बनाएंगे. मुझे विश्वास है कि आप सब मेरा साथ देंगे.”

राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर हैं डांसर

राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी ने अपने डांस के जरिए करोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाई है. राजस्थान की शकीरा के डांस स्टाइल को कॉपी करने के कारण लोग उन्हें ‘राजस्थान की शकीरा’ भी कहते हैं. बिग बॉस सीजन 16 में हिस्सा ले चुकी गोरी नागौरी सलमान खान के साथ डांस भी कर चुकी हैं. उत्तर भारत में सपना चौधरी के बाद वह दूसरी ऐसी डांसर है जो देशभर में पॉपुलर हुई. गौरी नागौर जिले के मेड़ता विधानसभा की रहने वाली है और उसमें बचपन से ही डांस के प्रति दीवानगी थी.

यह भी पढ़ें...

Rajasthan: BJP से बागी नेता ने गीता पर हाथ रखकर खाई कसम, बोला- ‘चुनाव लड़ने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती’

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT