Churu: चूरू में कराई गई फर्जी वोटिंग? कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां के आरोपों के बाद सामने आई बड़ी जानकारी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

चूरू में फर्जी मतदान को लेकर बूथ पर एजेंट का सिर टेबल से फोड़ देने का मामला तूल पकड़ गया. इसे लेकर कांग्रेस (Congress) के प्रत्याशी राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) ने ट्वीट भी किया. उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि विधानसभा क्षेत्र के गांव-रामपुरा पट्टा झारिया में फर्जी मतदान रोकने पर कांग्रेस पार्टी के बूथ एजेंट विजेन्द्रजी जाखड़ पर हमला किया गया और उसका सर फोड़ दिया. लेकिन अब इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. 

इस क्षेत्र में फर्जी वोटिंग का मामला झूठा निकला है. कांग्रेस के बूथ एजेंट अनूप सिंह ने आरोप लगाया था कि फर्जी मतदान के लिए रोकने के खिलाफ उनसे मारपीट की गई. लेकिन वह फर्जी वोटिंग की बात बिल्कुल झूठी है. अब इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. 

चूरू एएसपी लोकेंद्र दादरवाल ने मामले को लेकर बताया है कि ऐसा बिल्कुल नहीं है. पुलिस अधिकारी का कहना है "पोलिंग एजेंट अनूप सिंह है. ये 2, 3 लोग हैं. जिनसे इनकी पुरानी रंजिश चल रही थी. नरपत सिंह वगेरह है और इनके साथ में कोई थे. ये वोट डालने के बाद बाहर आए थे, उस समय ये अनूप सिंह भी बाहर निकले थे. वहां इनकी बाहर कोई कहासुनी बातचीत हुई."

पुलिस के मुताबिक पैसे को लेकर पहले से इनका विवाद चल रहा था. इनका कोई मुकदमा भी हुआ था, जिसमें गवाही देने को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके बाद आज फिर इन लोगों का सामना हुआ तो मारपीट हो गई. मतदान को लेकर किसी तरह का कोई बात नहीं है.  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT