सीएम भजनलाल ने बाड़मेर में कार्यकर्ताओं को दिया लोकसभा जीतने का मूलमंत्र, जनसुनवाई में मुख्यमंत्री पर भड़क उठे परिवादी

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

सीएम ने बाड़मेर में कार्यकर्ताओं को दिया लोकसभा जीतने का मूलमंत्र, जनसुनवाई में भजनलाल पर भड़क उठे परिवादी
cm bhajanlal barmer
social share
google news

Barmer: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे. जहां सीएम ने बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव जीतने का मूलमंत्र दिया. हालांकि, निर्धारित कार्यक्रम से लेट पहुंचने के कारण सीएम भजनलाल ने जनसुनवाई में परिवादियों को महज 5 मिनट का समय दिया. इससे परिवादी सीएम भजनलाल शर्मा पर भड़क गए.

बाड़मेर के सर्किट हाउस में बीजेपी के पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम राजस्थान से लगातार दो बार 25 की 25 सीटें जीतकर आए हैं. लेकिन, 2024 के लोकसभा चुनाव में हमें जीत के अंतर को बढ़ाना है. सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को टारगेट देते हुए कहा कि इस बार हमें प्रत्येक सीट को 5 लाख की बढ़त से जीतना है.


सीएम ने कांग्रेस पर कंसा तंज

सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी है और क्षमता वाला नेतृत्व है. जो कहता है करके दिखाता है. सीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा  कि थोड़ी से चूक हुई थी. जब हमारा देश 1857 में आजाद होने वाला था. लेकिन, छोटी सी चूक के कारण 90 साल की देरी के बाद 1947 में देश आजाद हो पाया. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि उन लोगों को जगाइए जो चुनाव आने के दौरान हवा के झोंकों के साथ कभी इधर तो कभी उधर हो जाते हैं. जगाइए कि भारत के उत्थान के लिए भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाना जरूरी है. इतना कहते हुए सीएम ने नारा लगवाया. अबकी बार तो कार्यकर्ता बोले 400 पर. एक बार फिर मोदी सरकार.करीब 10 मिनट के भाषण में सीएम भजनलाल शर्मा ने केंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कार्यकर्ताओं को मजबूती के साथ हर बूथ पर जाने और पार्टी को मजबूत करने का लक्ष्य दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


बॉर्डर के सीमावर्ती गांवों के 32 सरपंचों से किया सीधा संवाद

इससे पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने बाड़मेर जिला परिषद कार्यालय में भारत-पाक सीमा से सटे सीमावर्ती गांवों के 32 सरपंचों से सीधा संवाद किया. जहां शिव के निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी और बाड़मेर की निर्दलीय विधायक प्रियंका चौधरी भी मौजूद रहे. इस दौरान सीमावर्ती इलाकों के सरपंचों ने सीएम भजनलाल शर्मा को डेजर्ट नेशनल पार्क के चलते मूलभूत सुविधाओं की कमी, बिजली, पानी समेत अन्य समस्याओं पर चर्चा. सीएम ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों से चर्चा कर सरपंचों को समस्याओं के निवारण के लिए आश्वस्त किया. करीब 45 मिनट तक सरपंचों से सीएम ने सीधा संवाद किया. राजनीतिक जानकारों की मानें तो इन सीमावर्ती गांवों में कांग्रेस बीजेपी से मजबूत है. ऐसे में सीएम भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव से पहले सीमावर्ती इलाकों के सरपंचों को साधने की कोशिश की है.

जनसुनवाई में महज 5 मिनट ही रुके सीएम

बाड़मेर के सर्किट हाउस में परिवादी पिछले कई घंटों से सीएम भजनलाल का इंतजार कर रहे थे. निर्धारित कार्यक्रम से लेट पहुंचे सीएम भजनलाल महज 5 मिनट ही जनसुनवाई में रुक पाए. इससे परिवादी सीएम भजनलाल पर भड़क उठे. परिवादी कहते नजर आए कि अगर किसी की बात सुननी ही नहीं थी और समय ही नहीं था तो हमें क्यों बुलाया.

ADVERTISEMENT

बीजेपी के करीब आते नजर आए दोनों निर्दलीय

जिले की शिव विधानसभा से निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी और बाड़मेर की निर्दलीय विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी सीएम भजनलाल के बाड़मेर आगमन पर स्वागत के लिए उत्तरलाई एयरबेस पहुंच गए. जहां दोनों ने सीएम का स्वागत किया. इसके बाद सरपंचों के सीधा संवाद कार्यक्रम से लेकर समस्त कार्यक्रमों में दोनों निर्दलीय विधायक सीएम के कार्यक्रम में उपस्थित रहे. लेकिन, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के बातचीत के दौरान सीएम ने बीजेपी पदाधिकारियों को मंच पर अपने साथ बिठाया.

ADVERTISEMENT

गुड़ामालानी और सेड़वा में धार्मिक कार्यक्रमों ने लिया भाग

अपने एकदिवसीय दौरे के तहत सीएम भजनलाल शर्मा विशेष विमान से बाड़मेर के उतरलाई एयरबेस पहुंचे. जहां से गुड़ामालानी के आलपूरा में स्थित आलमजी महाराज के मंदिर की प्रतिष्ठा में भाग लेकर पूजा अर्चना की. वहीं धार्मिक सभा को संबोधित भी किया. इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने सेड़वा ब्लॉक के चालकना गांव स्थित चालकनेची माता मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और पैनोरमा का उद्घाटन भी किया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT