मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का लोकसभा चुनाव से पहले आ गया बड़ा बयान, जानिए उन्होंने क्या कुछ कहा?

शरत कुमार

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

देशभर में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कल 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होगी. जिसमें राजस्थान (Rajasthan News) की 12 सीटें भी शामिल हैं. बीजेपी (BJP) लगातार तीसरी बार 25 सीटों पर जीत हासिल के लिए जुटी हुई है. जबकि कांग्रेस, आरएलपी, लेफ्ट और बाप पार्टियों के इंडिया गठबंधन ने झटका देने की तैयारी कर दी है. इस बीच कई सर्वे भी सामने आ रहे हैं, जिसमें अलग-अलग दावे हैं. एबीपी-सी वोटर के सर्वे के मुताबिक बीजेपी क्लीन स्वीप कर सकती है. जबकि लोकपोल और टीवी-9 के सर्वे में बीजेपी को बड़ा नुकसान नजर आ रहा है. 

6 महीने से भी कम समय मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को इस बड़े इम्तिहान से गुजरना होगा. क्योंकि बीजेपी का मिशन-25 सफल नहीं होने की स्थिति में सीधे तौर पर सीएम के लिए भी चुनौती होगी. इस बीच मुख्यमंत्री ने बड़ा दावा कर दिया है. 

राजस्थान तक से खास बातचीत में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम 25 की 25 सीटें जीतेंगे. उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में भी यही फैलाया गया था कि कुछ सीटें कांग्रेस जीत रही है, लेकिन वही होगा जो पहले हुआ था.

हमारे पास मोदी की गारंटी, उनके पास क्या?

भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस झूठ और लूट की दुकान है. मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है, सारे नेता अपने-अपने काम में लगे हुए हैं. सब एक होकर काम कर रहे हैं. इन्होंने जो घोषणा पत्र दिया था, उसे कितना लागू किया था उसे आप खुद ही देख लो. सीएम ने कहा "हमारे पास मोदी की गारंटी है तो हम क्यों न लड़ा जाए मोदी के नाम पर, उनके पास क्या है? पेपरलीक के मामले में अब तक 85 लोगों को गिरफ़्तार किया है, ये कड़ी और तेज कार्रवाई है. राजस्थान में आजादी के बाद पानी लाने के लिए प्रधानमंत्री ने जिस तरह से ईआरसीपी और यमुना जल समझौता किया है, वो मिसाल है. राजस्थान में भ्रष्टाचार फैला हुआ था उसे खत्म किया है."

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT