CM भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल से सामने आई ये अहम जानकारी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

CM भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल से सामने आई ये अहम जानकारी
CM भजनलाल शर्मा के पिता की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल से सामने आई ये अहम जानकारी
social share
google news

Bhajanlal sharma father admitted in sms hospital: हाल ही में राजस्थान के सीएम बने भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) के पिता किशन स्वरूप शर्मा की तबीयत बिगड़ गई है. जैसे ही शुक्रवार देर रात उनकी तबीयत खराब हुई उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) में भर्ती करवाया गया. इमरजेंसी में तत्काल जांच के बाद उन्हें मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया. अब डॉक्टर्स की एक टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

एसएमएस अस्पताल के डॉक्टर्स के मुताबिक, पेट में दर्द के साथ ही यूरिन में दिक्कत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. ईसीजी, यूरिन टेस्ट समेत तमाम जांचें करवाई गई थीं जो सामान्य है. इसलिए माना जा रहा है कि शनिवार को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

शपथ ग्रहण समारोह में आए थे जयपुर

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजस्थान के नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह था. इसमें शामिल होने के लिए सीएम भजनलाल शर्मा का पूरा परिवार भरतपुर से जयपुर आया था. शपथ से पहले भजनलाल ने अपने माता-पिता के पैर धोकर उनका आशीर्वाद लिया था. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

बेटे के शपथ लेने से पहले दिया था ये बयान

भजन लाल शर्मा के सीएम पद की शपथ लेने से पहले पिता किशन स्वरूप शर्मा ने कहा था कि “ये सब भगवान की लीला है. उनको राजनीति में बहुत दिन हो गए हैं. वे सरपंच भी रह चुके हैं. जिला अध्यक्ष और 4 बार प्रदेश महामंत्री भी रहे. अब लोगों ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है.”

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: क्या पहली परीक्षा में खरे उतरेंगे भजनलाल? सर्वे में आए चौंकाने वाले आंकड़े

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT