गोल्डन गर्ल बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह का सीएम गहलोत ने किया सम्मान, ब्रांड एंबेसडर भी बनाया

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Bodybuilder Priya Singh: अंतर्राष्ट्रीय महिला बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल विजेता प्रिया सिंह मेघवाल को राजस्थान सरकार ने सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग की ब्रांड एंबेसडर बनाया है. थाईलैंड में आयोजित हुई 39वीं अंतर्राष्ट्रीय महिला बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में प्रिया सिंह ने गोल्ड मेडल जीत कर सात समुंदर पार राजस्थान का नाम रोशन किया है.

खिलाड़ियों के उत्साह को बढ़ाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान की पहचान बनाने वाली प्रदेश की पहली महिला बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह मेघवाल को सरकार की ओर से आज सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग की ब्रांड एंबेसडर बनाया है. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सीएमआर में प्रिया सिंह मेघवाल से मुलाकात कर उनका सम्मान भी किया. इस दौरान सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली भी मौजूद रहे. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर प्रिया को शुभकामनाएं भी दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने कहा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का नाम रोशन करने वाले गरीब परिवार की बेटी को आज विभाग की ब्रांड एंबेसडर बनाया है. साथ ही आने वाले दिनों में जल्द ही सरकार की ओर से आर्थिक मदद भी की जाएगी. जूली ने कहा कि प्रिया सिंह मेघवाल ने यह साबित किया है कि बेटियां बेटों से कम नहीं है. बेटियां पूरी दुनिया फतेह कर सकती है. यह प्रिया सिंह ने करके दिखाया है. आज इनको विभाग की ब्रांड एंबेसडर बनाया है. जल्द ही सरकार की और से प्रिया की आर्थिक मदद की घोषणा की जाएगी.

ADVERTISEMENT

सरकार की ओर से सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग की ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर सिंह मेघवाल ने कहा की सरकार ने अच्छा ऑफर दिया है. इससे मोटिवेशन मिलता है. सरकार से हेल्प मिलती है तो खिलाड़ी बहुत आगे जाते है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश प्रदेश का नाम करते हैं.

ADVERTISEMENT

Delhi-Mumbai Expressway: पहले चरण का कार्य लगभग पूरा, दिल्ली से दौसा तक लगेंगे 2 घंटे!

    ADVERTISEMENT