Rajasthan: गुलाम नबी आजाद और सिंधिया पर भड़के CM गहलोत, दोनों को याद दिलाई पुरानी कसमें, देखें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan: राहुल गांधी की सांसदी जाने के बाद से कांग्रेस और बीजेपी के बीच घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस के नेता जयराम नरेश और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीटर वॉर जारी है. दोनों एक-दूसरे को जमकर कोस रहे हैं. जयराम नरेश ने सिंधिया परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने पार्टी से गद्दारी करने की बात भी कह दी, जिसके रिप्लाई में संधिया ने जयराम नरेश को भी इतिहास का पाठ पढ़ा दिया. इस दोनों नेताओं के ट्वीटर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कूद गए हैं. उन्होंने अपने पुराने मित्र गुलाम नबी आजाद और सिंधिया को कोट करते हुए ट्वीट किया है.

सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा- ‘श्री गुलाम नबी आजाद एवं श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया श्री राहुल गांधी के खिलाफ ऐसी निम्नस्तरीय भाषा बोलने लगेंगे ये किसी ने सोचा नहीं था. BJP के नेता थक चुके हैं क्योंकि राहुल गांधी इतने हमलों के बावजूद जनता की आवाज उठाने से पीछे नहीं हटे हैं. इसलिए कांग्रेस से गए इन नेताओं को टास्क दिया गया है. ये सब जिंदगीभर जिस विचारधारा से लड़ने की कसमें खाते थे आज BJP नेताओं के इशारे पर उसी फासीवादी विचारधारा के साथ खड़े हो गए हैं. सीएम गहलोत ने अपने ट्वीट से दोनों नेताओं को मर्यादा याद दिलाकर पुरानी कसमें याद दिला दी. ऐसे में सीएम गहलोत ने अपने पुराने मित्र पर निशाना साधा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल के साथ रिश्ते पर बोले गुलाम नबी
आपको बता दें कि बीते दिनों पहले कांग्रेस के नेता रहे गुलाम नबी आजाद और सिंधिया ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था. गुलाब नबी आजाद ने कांग्रेस के नेतृत्व पर गंभीर प्रश्न उठाए थे. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस अब रिमोट कंट्रोल से चल रही है, और अनुभवहीन चापलूसों की मंडली कामकाम कर संभाल रही है. उन्होंने अपनी किताब के विमोचन पर यह बात कही. उन्होंने कहा कि वह नेहरू, इंदिरा गांधी, संजय गांधी, सोनिया गांधी का सम्मान करते हैं लेकिन राहुल गांधी से उनके मतभेद हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया देशद्रोही
राहुल गांधी के पुराने मित्र रहे सिंधिया ने ओबीसी समुदाय के अपमान का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस बिना विचारधार के चल रही है. अब कांग्रेस की केवल एक विचाराधारा है और वह देशद्रोही की विचारधारा है. संधिया ने राहुल गांधी पर देश के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि वह संसद को चलने नहीं देते.

ADVERTISEMENT

NEET Registration 2023: मेडिकल प्रवेश परीक्षा के लिए इस वर्ष नया रिकॉर्ड, इतने छात्रों ने फॉर्म किए अप्लाई

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT