गुजरात चुनावों पर बोले CM गहलोत – बीजेपी से मिली है आम आदमी पार्टी, नाटकबाजी करते हैं AAP वाले

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

CM Gehlot on Aam Aadmi Party: सीएम गहलोत ने गुजरात चुनावों के बाद अब बड़ा बयान दिया है. सीएम गहलोत ने कहा है कि हमसे गुजरात चुनावों में कई कमियां रह गई. हमें देरी भी हो गई, जिससे AAP ने हमारा नुकसान कर दिया. सीएम गहलोत ने आरोप लगाते हुए कहा कि AAP भाजपा से मिली हुई है. सीएम ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी वाले नाटकबाजी करते रहते हैं. वे भाजपा से मिले हुए हैं.

आपको बता दें गुजरात चुनावों में कांग्रेस को बुरी हार का सामना करना पड़ा था. कांग्रेस यहां 20 सीटों से भी कम पर सिमट गई थी. वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी का गुजरात में वोट प्रतिशत में इजाफा हुआ था. जहां पिछले चुनावों  AAP की जमानत जब्त हुई थी. इसका नुकसान कांग्रेस को हुआ. क्योंकि बीजेपी ने गुजरात में अभूतपूर्व जीत दर्ज की और सबसे ज्यादा नुकसान कांग्रेस का उठाना पड़ा. 2017 के चुनावों में जमानत जब्त करवा चुकी आम आदमी पार्टी ने इस बार 5 सीटों पर जीत दर्ज की है.

इस बार गुजरात चुनाव में सीएम गहलोत मुख्य पर्यवेक्षक थे, वहीं राजस्थान के पूर्व चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा प्रभारी थे. गुजरात चुनावों में सबसे बड़ी हार के बाद प्रभारी रघु शर्मा ने इस्तीफा दे दिया था. कांग्रेस अध्यक्ष को भेजे इस्तीफे में रघु शर्मा ने कहा कि वो गुजरात में कांग्रेस की अप्रत्यशित हार की सम्पूर्ण नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं. वहीं इस हार के बाद सीएम गहलोत ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह बीजेपी से मिली हुई है. इससे पहले जयराम नरेश ने भी भाजपा और AAP के मिले होने की बात कही थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें गुजरात विधानसभा चुनावों में 182 सीटों में से बीजेपी को 156 सीटें, कांग्रेस को 17 और आम आदमी पार्टी ने 5 सीटें मिली है. इससे पहले 2017 के चुनावों में कांग्रेस ने 77 सीटे हासिल की थी. इस ऐतिहासिक हार के बाद सीएम गहलोत ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया है. वहीं अब आम आदमी पार्टी की नजर इस साल राजस्थान में होने वाले चुनावों पर है. जानकार बता रहे हैं कि इसी को देखते हुए सीएम गहलोत ने आम आदमी पार्टी पर टारगेट किया है.

यह भी पढ़ें: जोधपुर में सीएम गहलोत बोले- अभी रिटायरमेंट की बात नहीं, हमेशा राजस्थान की सेवा करूंगा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT