कांग्रेस प्रभारी रंधावा पहुंचे पुष्कर, राहुल गांधी के लिए ब्रह्माजी से मांगी शक्ति, जानें

Dinesh Parashar

ADVERTISEMENT

कांग्रेस प्रभारी रंधावा पहुंचे पुष्कर, राहुल के लिए ब्रह्माजी से मांगी शक्ति, जानें
कांग्रेस प्रभारी रंधावा पहुंचे पुष्कर, राहुल के लिए ब्रह्माजी से मांगी शक्ति, जानें
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा गुरुवार को पुष्कर पहुंचे और यहां ब्रह्माजी से शक्ति मांगी. प्रदेश प्रभारी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की गुटबाजी से से लेकर कई सवालों का जवाब दिया. उन्होंने दावा किया कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से कांग्रेस को बहुमत मिलेगा और पार्टी की सरकार बनेगी.

रंधावा ने बताया कि राहुल गांधी के साथ जो हो रहा हैं, वह गलत है. इसलिए ब्रह्माजी से शक्ति लेने आए हैं. पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी के साथ बर्ताव जो केंद्र सरकार कर रही है, उससे लड़ने के लिए मैं यहां आया हूं. इससे पहले रंधावा पुष्कर के गुरुद्वारा भी गए ओर पुष्कर सरोवर की पूजा की.

सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच गुटबाजी के सवाल पर कहा कि अब भविष्य की बात करें, ना की बीती बात. उन्होंने दावा किया की कांग्रेस की सरकार दोबारा राजस्थान में आएगी. क्योंकि जनता का मूड यही हैं. इसके बाद रंधावा भगवान श्रीराम की आरती करने के लिए पुष्कर के रघुनाथ शाह मंदिर पहुंचे. इस मौके पर आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़, पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री नसीम अख्तर सहित कई कांग्रेसी मौजूद थे. रंधावा को पवित्र पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना बैजनाथ पाराशर ने करवाई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः बम ब्लास्ट के आरोपी बरी हुए तो पायलट ने गहलोत सरकार को घेरा, पूर्व डिप्टी सीएम ने पूछे ये सवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT