कांग्रेस ही नहीं BJP के सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने ‘पर्ची’ को लेकर कही ऐसी बात कि हंस पड़े लोग!

ADVERTISEMENT

'पर्ची' पर भजनलाल सरकार को घेर रही कांग्रेस, इधर BJP सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा ऐसा कि हंस पड़े लोग
'पर्ची' पर भजनलाल सरकार को घेर रही कांग्रेस, इधर BJP सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा ऐसा कि हंस पड़े लोग
social share
google news

BJP MP Ghanshyam Tiwari On Parchi: राजस्थान कांग्रेस ने भजनलाल (Bhajanlal Sharma) सरकार को ‘पर्ची सरकार’ नाम दिया है. वहीं अब बीजेपी के राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने राजस्थान विधानसभा में पर्ची को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि वह चर्चा का विषय बन गया है. लोग उनके बयान को वसुंधरा राजे से कनेक्ट करके देख रहे हैं. दरअसल, 16 जनवरी को राजस्थान विधानसभा में विधायकों के लिए एक ट्रेनिंग प्रोग्राम आयोजित किया गया था. इसमें घनश्याम तिवारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पर्ची का जिक्र छेड़ दिया.

राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवारी ने ‘डिजायर सिस्टम’ पर बोलते हुए कहा कि मैंने 40 साल के संसदीय जीवन में कभी डिजायर नहीं की, काम इसके बिना भी हो सकता है. इस दौरान एक विधायक ने कहा कि काम पर्ची से भी कर सकते हैं. इसके बाद घनश्याम तिवाड़ी ने पर्ची पर बोलना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि पर्ची बड़ी खतरनाक होती है. जब निकलती है तो लोगों के होश उड़ जाते हैं. इसके बाद तिवारी को एक पर्ची मिल गई जिसमें लिखा था समय कम है संबोधन को समाप्त करें. जिस पर तिवारी ने कहा कि मुझे पर्ची मिल गई है, समय कम बचा है.

Loading the player...

इस बयान को वसुंधरा राजे से जोड़कर देख रहे हैं लोग

बात 12 दिसंबर की है जब मुख्यमंत्री पद के लिए भजनलाल शर्मा के नाम का ऐलान किया गया था. जयपुर में मुख्यमंत्री का नाम तय करने के लिए विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में राजनाथ सिंह ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को एक पर्ची दी थी. जब वसुंधरा राजे ने पर्ची को पढ़ा तो वह हैरान रह गईं. इसके बाद वसुंधरा राजे ने पर्ची पढ़कर भजनलाल शर्मा के नाम का ऐलान किया तो बैठक में सन्नाटा छा गया. इस घटना के बाद ही कांग्रेस पार्टी भजनलाल सरकार को पर्ची सरकार बताकर चुटकी ले रही है.

यह भी पढ़ें:

Rajasthan CM: खुली पर्ची और निकला नाम, देखते ही वसुंधरा राजे के उड़े होश! Video वायरल

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT