किरोड़ीलाल मीणा छोड़ेंगे मंत्री पद? कांग्रेस नेता ने क्यों दी इस्तीफा न देने की सलाह, जानें पूरा मामला

Sandeep Mina

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में वोटिंग कम होने के बाद सियासत गरमा गई है. कांग्रेस (Congress) का दावा है कि बीजेपी को इस बार भारी नुकसान होगा. इधर, दौसा में भी बयानबाजी तेज हो गई है. राजस्थान तक से खास बातचीत में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा (Parsadi Lal Meena) ने कहा कि अबकी बार कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू अब नहीं चलने वाला है, जनता उनसे परेशान हो चुकी है.

परसादी लाल मीणा ने कहा "वसुंधरा राजे को भाजपा ने साइडलाइन किया है. उसका असर भी देखने को मिलेगा और बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ेगा. किरोड़ी लाल मीणा बड़े नेता हैं, दौसा की राजनीति को अच्छी तरीके से समझते हैं. परिणाम चाहे कुछ भी आए, उन्हें अपने पद से त्याग नहीं देना चाहिए."

 

 

उन्होंने कहा कि हम भी चुनाव हारे हैं. हार-जीत तो चलती रहती है. साथ ही हम एक होकर चुनाव लड़ रहे हैं. हम कांग्रेस के लिए काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी में घमासान होगा. पहले चरण की 12 लोकसभा सीटों में से दौसा समेत कांग्रेस को 8 से 9 सीटें मिलेगी.

"भजनलाल ने पीएम मोदी को दे दी थी श्रद्धांजलि"

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि सीएम भजनलाल शर्मा की भविष्यवाणी सही साबित होगी, क्योंकि उन्होंने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को श्रद्धांजलि दे दी है. स्वास्थ्य मंत्री प्रसाद लाल मीणा ने आगे कहा कि आरक्षण खत्म करने का उन्होंने जो अभियान से रखा है, उसे लोग भयभीत हो गए हैं. मोदी ने कभी रोजगार की बात नहीं. साथ ही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए महेंद्रजीतसिंह मालवीया को लेकर मीणा ने कहा "उन्हें जल्द पता चल जाएगा कि उन्होंने कितनी बड़ी गलती की है, कांग्रेस ने उन्हें बहुत कुछ दिया है."

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT