केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे सचिन पायलट, लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा!

ADVERTISEMENT

सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ जाने से बीजेपी क्यों खुश? मंत्री रामविचार के बयान से चर्चाएं हुईं तेज
सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ जाने से बीजेपी क्यों खुश? मंत्री रामविचार के बयान से चर्चाएं हुईं तेज
social share
google news

Sachin pilot: कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin pilot) आज बूंदी दौरे पर आए. इस दौरान उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी (bjp) को 10 साल केंद्र में हो गए और राजस्थान से दो बार 25 सांसद जीतकर गए. अब अपना लेखा-जोखा और विकास को जनता के सामने रखने चाहिए. साथ ही उन्होंने दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और इंडिया अलायंस को बहुमत मिलेगा. पायलट ने कहा कि कार्यकर्ताओं में जोश है और लोकसभा चुनाव के लिए पूरी ताकत के साथ कार्यकर्ता और नेता लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती ही नहीं है कि जनता की मुद्दों पर चर्चा हो. हमने बार-बार कहा कि नौजवानों, महंगाई, बेरोजगारी, उद्योग और निवेश पर चर्चा करनी चाहिए. मोदी सरकार को अपना 10 साल का रिपोर्ट कार्ड दिखाना चाहिए. रिपोर्ट कार्ड के आधार पर बीजेपी आम जनता के बीच पहुंचे, वह सार्थक चर्चा रहेगी.

चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को लेकर कही ये बात

पायलट ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी ध्यान भटकने के लगातार कोई न कोई मुद्दा ले बैठती. चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को लेकर पायलट ने कहा कि सरेआम लोकतंत्र की हत्या हो रही है, निर्वाचन अधिकारी ही वोटों को खराब कर रहा है. बहुमत होने के बावजूद भी बीजेपी जीत रही है, यह किस बात का प्रतीक है. सारे मुद्दों को लेकर पूरा विपक्ष, कांग्रेस और राहुल गांधी का जो कहना है, उसको जनता सुन रही है. हम तो इतना चाहते हैं कि केंद्र की बीजेपी सरकार कामकाज का लेखा-जोखा दे और जनता से वोट मांगे.

कांग्रेस विधानसभा में निभा रही अहम भूमिका

उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोधियों पर बीजेपी एजेंसी छोड़ रहे हैं. विपक्ष का आवाज भाजपा दबाने का काम कर रही है. जज्बातों मुद्दे लेकर वोट मांगे, बेरोजगारी और नौजवानों को लेकर कोई चिंता नहीं है. यह बात जनता जान रही है. कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन बहुमत लेकर लोकसभा चुनाव में आएगी, विधानसभा में विपक्ष में कांग्रेस अहम भूमिका रही है.

यह भी पढ़ें...

यह भी देखेंः CM भजनलाल ने ऐसा क्या कर दिखाया कि जमकर तारीफ करने लगीं दीया कुमारी, जानें क्या कहा?

    ADVERTISEMENT