बिग बॉस फेम गौरी नागौरी की सियासत में एंट्री, इस सीट से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

बिग बॉस फेम और मशहूर डांसर गौरी नागौरी की सियासत में एंट्री, इस सीट से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव
बिग बॉस फेम और मशहूर डांसर गौरी नागौरी की सियासत में एंट्री, इस सीट से लड़ेंगी विधानसभा चुनाव
social share
google news

Gauri Nagauri’s entry into politics: बिग बॉस फेम और ‘राजस्थान की शकीरा’ के नाम से मशहूर डांसर गौरी नागौरी (Gauri Nagauri) उर्फ तस्लीमा सियासत में एंट्री लेने वाली है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो जारी करके दी है. गौरी नागौरी का कहना है कि वह नागौर (Nagaur News) विधानसभा से चुनाव लड़ेगी. उनके पास सभी बड़ी पार्टियों के ऑफर आ चुके हैं और वह पार्टी को लेकर जल्द ही खुलासा करेगी.

गौरी नागौरी ने वीडियो में कहा, “राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इस बार भी वही घिसे-पिटे लोग चुनाव लड़ने वाले हैं. यह वह लोग हैं जिन्होंने आम लोगों की सुविधा और हक की कभी बात नहीं की. अब और नहीं, क्योंकि मैं मैदान में आ रही हूं. हम सब मिलकर एक विकसित और खुशहाल नागौर बनाएंगे. मुझे विश्वास है कि आप सब मेरा साथ देंगे.”

डांस के लिए ऐसी दीवानगी कि कमरे में बंद करने के बावजूद नहीं मानी हार

गौरी नागौरी नागौर जिले के मेड़ता विधानसभा की रहने वाली है और उसमें बचपन से ही डांस के प्रति दीवानगी थी. गौरी ने पहली बार अपने परिवार में शादी के प्रोग्राम में डांस किया था. इससे मां बेगम और पिता नूर मोहम्मद इतने नाराज हो गए कि उसे 12 दिन तक एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद भी वह नहीं मानी तो उन्होंने उसके साथ जमकर मारपीट की. फिर भी गौरी ने अपनी जिद्द नहीं छोड़ी और स्कूल में डांस में प्रथम आई. इसी बीच सभी स्कूल के अध्यापकों और बच्चों ने गौरी के पिता का जमकर स्वागत किया. उसके बाद गोरी के पिता नूर मोहम्मद और मां बेगम ने गौरी के डांस करियर में सपोर्ट करना शुरू कर दिया.

गौरी के डांस वीडियो ने तोड़ डाला था वर्ल्ड रिकॉर्ड

‘गौरी नाचे नागौरी नांचे’ गाने पर डांस के जरिए मशहूर हुई गौरी नागौरी ने फेमस टीवी शो बिग बॉस-16 में भी भाग लिया. वह हर बार वोटिंग में सबसे टॉप रहती थी. वहीं शो के प्रोमो वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ भी डांस किया. 8 मई 2021 को उनके गाने ”घाघरो” ने रीजनल म्युजिक इंडस्ट्री में एक ही दिन 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ में विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया. अब गौरी नागौरी की सियासत में एंट्री जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: गहलोत के हेलीकॉप्टर को उड़ने से किसने रोका? MHA और CM के बीच छिड़ा ट्विटर वॉर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT