दिव्या मदेरणा फिर से चर्चा में, राहुल गांधी की सांसदी खत्म होने के बाद इस अंदाज में जताया विरोध

गौरव द्विवेदी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: लोकसभा की सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस नेता सड़कों पर हैं. बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी के विरोध देशभर में विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. इस बीच विधायक दिव्या मदेरणा ने अलग ही अंदाज में राहुल गांधी का समर्थन दिया है. उन्होंने ट्वीटर प्रोफाइल को बदलते अयोग्य सांसद का समर्थक बता दिया.

राजस्थान के जोधपुर में ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में लिखा कि अयोग्य ठहराए गए संसद सदस्य राहुल गांधी और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की समर्थक. उनके इस अंदाज की चर्चा भी सोशल मीडिया पर जमकर की जा रही है. 

तस्वीरः दिव्या मदेरणा के ट्वीटर से

इस पूरे वाकये के बाद एक बार फिर से दिव्या मदेरणा और गांधी परिवार के रिश्ते की चर्चाएं भी तेज हो गई है. इससे पहले भी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी और उनकी तस्वीरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. गौरतलब है कि सूरत की कोर्ट की ओर से राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद उनकी सांसदी खत्म कर दी गई. सदस्यता से अयोग्य बताए जाने वाले कानून का हवाला देकर मेंबरशिप खत्म करने का आदेश जारी किया गया. जिसके बाद से लगातार दिव्या मदेरणा इस आदेश का विरोध कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः मोदी पर जमकर बरसे गहलोत, बोले- ये तो उस बिरादरी के हैं, जिन्होंने एक उंगली भी नहीं कटवाई

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT