डोटासरा बोले- राजेंद्र राठौड़ 8 बजे बाद मुख्यमंत्री बन जाते हैं, फिर मिला ये अजीब जवाब

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

राजेंद्र राठौड़ की फिसली जुबान, बोले- 'चुनाव में जनता Vs बीजेपी रहेगा', डोटासरा ने किया पलटवार
राजेंद्र राठौड़ की फिसली जुबान, बोले- 'चुनाव में जनता Vs बीजेपी रहेगा', डोटासरा ने किया पलटवार
social share
google news

Rajendra Rathore On Govind Singh Dotasara: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के ‘रात 8 बजे बाद महफिल में मुख्यमंत्री बन जाते हैं’ बयान पर बीजेपी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जमकर पलटवार किया है. उन्होंने ‘राजस्थान तक’ से बातचीत में कहा, “डोटासरा जी की बात गधे ने मारी लात जैसे है. उनका जहां भी भाषण होता है वो मेरे से शुरू होकर मेरे पर ही खत्म होता है. इसलिए मैं उनको धन्यवाद देता हूं कि वो मुझे ऐसे बयान से प्रसिद्धि दे रहे हैं.”

डोटासरा ने सरदारशहर में मंच से यह भी कहा था कि राजेंद्र राठौड़ रात 8 बजे बाद मंच से नहीं बोल सकते. इसको लेकर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि वे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, जिम्मेवार सत्ता में बैठे संगठन के अध्यक्ष हैं और वो अपनी भाषा पर खुद ही गौर कर ले.

बीजेपी नेता ने कहा कि डोटासरा ऐसा गड्डा खोद रहे हैं जिसमें वो खुद ही गिरेंगे. क्योंकि जो खुद चारों ओर से अपने आप को असुरक्षित महसूस करता है उसके इस प्रकार के बयान होते है. इसलिए वो उन पर कोई टिप्पणी नहीं करते हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डोटासरा ने राठौड़ को लेकर कही थी ये बातें
बता दें कि चूरू के सरदारशहर में किसान सम्मेलन के मंच से पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने राजेंद्र राठौड़ को लेकर कहा था, “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पीछे ही राजेंद्र राठौड़ का बंगला है और उसमें रात 8 बजे बाद गाना गाते हैं- मेरे सामने वाली खिड़की में एक चांद का टुकड़ा रहता है. जब विधानसभा में इस गाने की डिमांड उठी तो उन्होंने इनकार करते हुए कहा कि वो तो 8 बजे का टाइम ही न्यारा होता है. इसलिए तो वो रात 8 बजे बाद मंच से नहीं बोल सकते क्योंकि उस समय वो महफिल करते हैं और उसके बाद मुख्यमंत्री बन जाते हैं.”

यह भी पढ़ें: रामायण का संदर्भ देकर गुढ़ा ने दिया विवादित बयान! बोले- मेरे पीछे गहलोत-पायलट भाग रहे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT