चिंरजीवी योजना में नहीं हो रहा इलाज? गहलोत ने सीएम भजनलाल शर्मा को लेकर किया ये ट्वीट

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

'मुझे हारने का उतना दुख नहीं' चुनाव में हार के बाद गहलोत ने इस बात पर जताई चिंता
'मुझे हारने का उतना दुख नहीं' चुनाव में हार के बाद गहलोत ने इस बात पर जताई चिंता
social share
google news

chiranjeevi scheme update: बीजेपी सरकार के कैबिनेट विस्तार की तारीख को लेकर संशय बरकरार है. हालांकि इसे लेकर पार्टी के भीतर मंथन और बैठकों का दौर जारी है. इन सबके बीच सीएम भजनलाल शर्मा खुद विभागों की समीक्षा बैठक लेने के साथ ही एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं, कांग्रेस अब बीजेपी को कैबिनेट समेत कई मुद्दों पर आड़े हाथ ले रही है. इसे लेकर अब पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने नए सीएम से स्थिति स्प्षट करने को कहा.

गहलोत ने कहा “जनता में अब निराशा व्याप्त होने लगी है, क्योंकि राजस्थान की जनता ने 3 दिसंबर को BJP को स्पष्ट जनादेश दिया. लेकिन 22 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है. जिससे शासन संचालन में ठहराव की स्थिति आ गई है. हर विभाग भी असमंजस की स्थिति में है.”

गहलोत ने पूछा सवाल- किन मंत्रियों के पास जाए जनता?

गहलोत ने कहा कि जनता देख रही है कि अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किन मंत्रियों के पास जाए? जल्द से जल्द मंत्रिमंडल गठन होना चाहिए. जिससे सरकार का कामकाज सुचारू रूप से चल सके. मीडिया के माध्यम से ये भी जानकारी में आया है कि चिरंजीवी योजना में निजी अस्पतालों की ओर से इलाज नहीं किया जा रहा है. वर्तमान सरकार को हमारी सरकार की योजनाओं को लेकर भी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. जिससे जनता को परेशानी ना हो और कोई नई व्यवस्था लागू होने तक पूर्ववत व्यवस्था चालू रखनी चाहिए.

यहां देखिए गहलोत का ट्वीट

यह भी पढ़ेंः बीजेपी विधायक बोले- “गुंडों को मारेंगे गोली, एनकाउंटर को लेकर सरकार ने बना दिया है कानून”

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT