बेटे वैभव के लिए पूर्व CM अशोक गहलोत ने मार्मिक अपील करते हुए दिलाया ये यकीन

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

बेटे वैभव के लिए पूर्व CM अशोक गहलोत ने मार्मिक अपील करते हुए दिलाया ये यकीन
social share
google news

राजस्थान के जालौर लोकसभा सीट पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने अपना फोकस बढ़ा दिया है. वजह हैं वैभव गहलोत. यहां वैभव गहलोत की पत्नी, बेटी और उनकी मां पहले से मैदान में है. अब पिता अशोक गहलोत ने भी आबूरोड, पिण्डवाड़ा और जावाल में लोगों को संबोधित कर बेटे वैभव गहलोत को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा कि एक बार वैभव का मेनिफेस्टो पढ़ें, इसमें आपकी तरक्की का रास्ता है. 

पूर्व सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को सिरोही के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कई सभाएं कर लोगों से कहा कि वैभव के मेनिफेस्टो के जरिए जालोर, सांचौर, सिरोही की समस्याओं के समाधान का रास्ता निकाला गया है. इसमें पेयजल, सिंचाई जल, रोजगार, ट्रेन, एयरपोर्ट से जुड़ी समस्याएं दूर होंगी. टीएसपी क्षेत्र बढ़ाया जाएगा, वहीं कांग्रेस के आने पर महिला मुखियाओं को सालाना एक लाख रुपया मिलेगा.

अशोक गहलोत ने लोगों को दिलाया ये यकीन

अशोक गहलोत ने आमजन को यकीन दिलाया कि वैभव हमेशा आपके सुख-दुख में खड़ा रहेगा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भी मेरे लायक काम हो तो आप मुझसे कभी भी मिल सकते हो. उन्होंने लोगों से कहा कि वैभव गहलोत के जीतने पर यहां तरक्की के रास्ते खुलेंगे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आदर्श कोऑपरेटिव बैंक घोटाले को संसद में उठाएंगे- गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा कि यदि आप वैभव गहलोत को जिताएंगे तो वे संसद में आदर्श कोऑपरेटिव बैंक घोटाले का मामला उठाएंगे और पीड़ितों को न्याय दिलवाएंगे. अशोक गहलोत ने कहा कि आदर्श को-ऑपरेटिव बैंक घोटाले में जालोर, सांचौर, सिरोही निवासियों सहित लाखों प्रदेशवासियों का पैसा डूब गया. कई परिवार सड़क पर आ गए. यह घोटाला भाजपा के नेताओं ने किया था. अमित शाह ने सहकारिता मंत्री होते हुए भी अभी तक घोटाले में फंसा लोगों का पैसा वापस दिलवाने में रुचि नहीं ली. यहां भाजपा के देवजी पटेल सांसद रहे, लेकिन उन्होंने भी संसद में आदर्श घोटाले की बात नहीं उठाई. पूर्व मुख्यमंत्री ने आमजन को यकीन दिलाया कि सांसद बनने के बाद वैभव इस मुद्दे को संसद में जोर-शोर से उठाएगा और पीड़ितों को न्याय दिलाने के साथ-साथ उनका पैसा दिलवाने में भी मदद करेगा.  

धर्म किसी की बपौती नहीं है- गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा कि धर्म किसी एक व्यक्ति विशेष या पार्टी की बपौती नहीं है. हम सभी बचपन से राम का नाम लेते आए हैं. कोई अकेला व्यक्ति धर्म का ठेकेदार बने यह अच्छी बात नहीं है. पिछली कांग्रेस सरकार ने अयोध्या में बने रामलला मंदिर के निर्माण में पूरा सहयोग किया. पूरा पत्थर राजस्थान से गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:  

'ज्योति मिर्धा उनकी आत्मा को कष्ट दे रही, नाथूराम बाबा तो BJP को सत्यानाशी का फूल बताते थे', नागौर में गहलोत का तंज
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT