Rajasthan: सीडी कांड के बाद पूर्व कांग्रेस MLA की बढ़ी मुश्किलें, मेवाराम जैन के घर पहुंची ईडी!

ADVERTISEMENT

पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक
पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक
social share
google news

ED reached Mevaram Jain’s house: सीडी कांड के बाद राजस्थान के बाड़मेर में कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mevaram Jain Viral Video) लगातार चर्चा में हैं. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह ईडी (ED) की टीम मेवाराम जैन के घर पर पहुंची थी. लेकिन, मेवाराम जैन घर पर नहीं मिले. हालांकि, इस खबर की अभी तक ना तो ईडी ने और ना ही पूर्व विधायक के आसपास रहने वाले लोगों ने पुष्टि की है.

कहा जा रहा है कि सेक्सटॉर्शन मामले में रुपयों के लेनदेन को लेकर नवंबर 2023 में किसी ने शिकायत की थी. इस मामले में ईडी मेवाराम जैन से पूछताछ करना चाहती है. उन्हें पहले भी इस मामले में नोटिस मिला था. लेकिन, मेवाराम जैन को हाईकोर्ट से राहत मिल गई थी. ‘राजस्थान तक’ ने मेवाराम जैन के आसपास के लोगों से बातचीत करने की कोशिश की लेकिन, कुछ भी पता नहीं लग सका है.

महिला ने आरोप लगाया था- नाबालिग बच्चियों का शौकीन है पूर्व MLA

पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mewaram Jain) के खिलाफ एक महिला ने जोधपुर के राजीव गांधी नगर पुलिस थाने में रेप, पॉक्सो और एससी-एसटी ऐक्ट में केस दर्ज करवाया था. महिला का आरोप था कि पूर्व विधायक मेवाराम जैन को नाबालिग बच्चियों का शौक है. आरोपी ने उसकी नाबालिग सहेली के साथ भी दुष्कर्म किया. कई बार उसने कम उम्र की बच्चियों को लाने के लिए कहा. जब वह नहीं लाई तो वह महिला की नाबालिग बेटियों से अश्लील हरकतें करने लगा. महिला का आरोप है कि उसकी गैरमौजूदगी में आरोपी मेवाराम उनकी बेटियों को गोद में बैठाकर अश्लील हरकतें करते थे.

मेवाराम जैन का वीडियो हुआ था वायरल!

2023 विधानसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर मेवाराम जैन की आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई थीं. लेकिन, इसके बावजूद कांग्रेस ने उनको टिकट दे दिया और वह चुनाव हार गए. चुनाव हारने के बाद मेवाराम जैन के कथित सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसके बाद कांग्रेस ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: गोविंद सिंह डोटासरा और राजेंद्र राठौड़ में ठन गई! सोशल मीडिया शायरी से एक दूसरे पर किया तंज

ADVERTISEMENT