खाचरियावास के भतीजे के वायरल सीसीटीवी के बाद घिरे मंत्री! शेखावत ने खड़े किए कानून-व्यवस्था पर सवाल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

मंत्री शेखावत के बयान पर विरोध, किसान बोले- ERCP नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं, गांव-गांव जाकर करेंगे प्रचार
मंत्री शेखावत के बयान पर विरोध, किसान बोले- ERCP नहीं तो बीजेपी को वोट नहीं, गांव-गांव जाकर करेंगे प्रचार
social share
google news

Gajendra singh shekhawat on khachriawas: कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra singh shekhawat) ने जमकर घेरा. उन्होंने ट्वीट किया कि राजस्थान (Rajasthan news) की कानून-व्यवस्था के हर मुद्दे पर बोलना जरूरी क्यों है? ये प्रताप सिंह खाचरियावास के इस बयान से समझा जा सकता है. जब सरकार का मंत्री ही कहे कि क्लबों में रोज तोड़फोड़ होती है, छोटी मोटी तोड़फोड़ कर दी, एक ने चाकू निकाल लिया, तीन लोगों का मामला था.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे भूल गए कि तीन लोगों में एक महिला भी थी!! इस सरकार को महिलाओं से क्या बैर है पता नहीं? महिला के सामने चाकू निकाला जाना मामूली घटना साबित की जा रही है.

शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि हो सकता है इस पर भी महिलाओं का मजाक बनाया जाए, जैसे विधानसभा में दुष्कर्म को मर्दानगी से जोड़कर बनाया गया था. क्लब में हुई यही घटना अगर कांग्रेस के मुख्यालय में हुई होती, मंत्री महोदय क्या तब भी यही बयान देते?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के भतीजे की गुंडई का एक सीसीटीवी वायरल हो रहा है. जिसमें मंत्री का भतीजा हर्षदीप खाचरियावास अपने दोस्तों के साथ होटल में तोड़फोड़ करते हुए नजर आ रहा है. जिसमें पुलिस के सामने एक शख्स की पिटाई भी की गई. घटना के बाद खाचरियावास ने बयान दिया कि किसी को कोई खरोंच तक नहीं आई लेकर फिर भी होटल मालिक नेतागिरी कर रहा है. ऐसी तोड़फोड़ तो क्लबों में रोजाना होती है.

क्या है मामला?
यह घटना जयपुर के वैशालीनगर स्थित काउंटी इन होटल की है. होटल मलिक अभिमन्यु सिंह का आरोप है कि मंगलवार देर रात 10.30 के करीब हर्षदीप खाचरियावास अपने कुछ दोस्तों के साथ होटल में आया तो उसके साथियों की एक गेस्ट के साथ कुछ कहासुनी हो गई. हालांकि कहासुनी के बाद अपने गेस्ट अपने रूम में चला गया लेकिन उसके कुछ घंटे बाद हर्षदीप ने स्टाफ से गेस्ट का रूम नंबर मांगा तो कर्मचारी ने इनकार कर दिया. इससे हर्षदीप तेस में आ गया और आक्रोशित होकर होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी.

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री ने जोधपुर गैंगरेप मामले में कांग्रेस को घेरा तो गहलोत ने किया पलटवार, सीएम ने दिया ऐसे जवाब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT