गजेंद्र सिंह शेखावत का वैभव गहलोत पर तंज, बोले- 'जोधपुर का टाबर जालोर आया है..भटका हुआ, उसको वापस भेज देना' 

Naresh Bishnoi

ADVERTISEMENT

गजेंद्र सिंह शेखावत का वैभव गहलोत पर तंज, बोले- 'जोधपुर का टाबर जालोर आया है..भटका हुआ, उसको वापस भेज देना' 
गजेंद्र सिंह शेखावत का वैभव गहलोत पर तंज, बोले- 'जोधपुर का टाबर जालोर आया है..भटका हुआ, उसको वापस भेज देना' 
social share
google news

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जालोर-सिरोही लोकसभा सीट (Jalore-Sirohi Lok Sabha seat) पर भाजपा जीत के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है. इस सीट को जीतने के लिए अब बड़े दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार के लिए दौर शुरू कर दिए हैं. जालोर-सिरोही लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार जालोर दौरे पर रहे. जहां उन्होंने नामांकन रैली और विशाल जनसभा कार्यक्रम में शिरकत की. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने लुंबाराम चौधरी के समर्थन में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उनके बयान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. 

नामांकन सभा को संबोधित करते हुए गजेंद्र सिंह शेखावत सहित भाजपा के पदाधिकारी ने संबोधित किया. इस दौरान शेखावत ने कांग्रेस सरकार और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वैभव गहलोत को लेकर भी जमकर निशान साधा. कार्यक्रम को लेकर जालौर पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर उपलब्धि गिनाई. इसके अलावा उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार में हुए विकास कार्यों को लेकर जमकर हमला बोला. 

'यहां जोधपुर का टाबर आया है.. भटका हुआ. उसको वापस भेजना' 

जनसभा के दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंनेअशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान को 27,000 करोड़ रुपए दिए थे लेकिन सिर्फ मात्र 4,000 करोड़ रुपए ही कांग्रेस सरकार ने खर्च किए. यह पाप अशोक गहलोत ने किया. जालौर-सिरोही से कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत पर बोलते हुए शेखावत ने कहा कि 'यहां जोधपुर का टाबर आया जालोर आया है.. भटका हुआ. उसको रखना मत और गुमा मत देना. वापस भेज देना,हमारे बच्चे ज्यादा दिन बाहर नहीं रहते हैं.  आगे  शेखावत ने कहा मै और विधायक बाबू सिंह के उनको वापस लेने के लिए आए हैं कि आप कहीं ना कहीं यह उन्हें रख नहीं ले. उन्होंने इशारों-इशारों में गहलोत को बुरी तरह से हराकर भेजने की बात कह दी.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT