‘मेकअप जैसी गहलोत सरकार की योजना’, बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

'मेकअप जैसी गहलोत सरकार की योजना', बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना
'मेकअप जैसी गहलोत सरकार की योजना', बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना
social share
google news

Kota News: कोटा दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) विधायक संदीप शर्मा (MLA Sandeep Sharma) ने गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) पर जमकर हमला बोला है. संदीप शर्मा ने सरकार की योजनाओं पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार की योजनाएं अभिनेता और अभिनेत्री के मेकअप जैसी है, उनकी योजनाओं का मूवी अब्दुल चुका है और मैं कब उतारने के बाद हकीकत सामने आती है जैसे उनकी योजनाओं की हकीकत भी सामने आ चुकी है.

आपको बता दें कि कोटा दक्षिण विधानसभा सीट बीजेपी का गढ़ मानी जाती है. लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी इसी सीट से चुनाव लड़ा करते थे और उसके बाद संदीप शर्मा लगातार यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस महिला प्रदेशाध्यक्ष राखी गौतम ने पिछले चुनावों में संदीप शर्मा के सामने इसी सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन वह हार गई थी.

बीजेपी MLA संदीप शर्मा ने सरकार की योजना पर भी सवाल उठाया

विधायक संदीप शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की योजना को लेकर बयान देते हुए कहा कि उनकी योजना मेकअप जैसी है. जैसे फिल्मों में अभिनेता और अभिनेत्री चेहरे पर मेकअप लगाते हैं. जब मेकअप हटता है वह मुंह धोते हैं, तब वास्तविक स्थिति लोगों के सामने आती है. वैसे ही गहलोत सरकार की योजनाओं का मुंह लोगों के सामने धूल चुका है, जो वास्तविक हकीकत है. गहलोत साहब की सच्चाई जनता के सामने आ गई है

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

किसानों को कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं कर पाए

संदीप शर्मा ने कहा कि सीएम महिलाओं को मोबाइल देने की बात करते हैं, पहले कहते थे कि डेढ़ करोड़ महिलाओं के हाथ में मोबाइल होगा. अब 40 लाख पर आ गए, फिर कहा कि प्रथम फेस में हम 10 लाख को देंगे, जो अभी इन्होंने नहीं लिस्ट निकाली है, कहीं 2000 कहीं ढाई हजार महिलाओं की संख्या है और इनके मंत्री जहां पर है वहां हो सकता है थोड़ी ज्यादा संख्या रखी हो, तमाम विधानसभाओं में ढाई 3000 मोबाइलों से ज्यादा नहीं दिए जा रहे.

सस्ती बिजली के नाम पर जेब काटी जा रही

100 यूनिट तक बिजली फ्री का इन्होंने वादा किया था, 200 यूनिट तक सर्च चार्ज फ्री, आज बिल बढ़ कर लोगों की जेब काट रहे हैं, बिल बढ़कर आ रहा है हजारों करोड़ रुपए राजस्थान की भोली भाली जनता से निकाल लिये, अब एक और साहूकारी वादा किया कि अब हम बिजली का पूरा बिल माफ कर रहे हैं, सारी पुरानी स्कीम में हैं. वह विधवा पेंशन, वृद्धावस्था पेंशन, विकलांग पेंशन, उन महिलाओं को पेंशन के लिए भी परेशान होना पड़ रहा है. जिन महिलाओं की पेंशन 1500 उनको 500 रुपए पेंशन नहीं मिल रही, राशन कार्ड का पोर्टल नहीं चलाया.

ADVERTISEMENT

Rajasthan: फ्री स्मार्टफोन के बाद 15 अगस्त को सीएम गहलोत पूरी करेंगे अपनी यह बड़ी घोषणा, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT