ओसियां आ रहे गहलोत, कार्यक्रम से दिव्या मदेरणा ने बनाई दूरी! इसकी पीछे की यह वजह चर्चाओं में

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

ओसियां आ रहे गहलोत, कार्यक्रम से दिव्या मदेरणा ने बनाई दूरी! इसकी पीछे की यह वजह चर्चाओं में
ओसियां आ रहे गहलोत, कार्यक्रम से दिव्या मदेरणा ने बनाई दूरी! इसकी पीछे की यह वजह चर्चाओं में
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के कार्यक्रमों से हमेशा दूरी बनाए रखने वाली ओसियां (Osian Assembly) से विधायक दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) अपने विधानसभा क्षेत्र में भी शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यक्रम में शरीक नहीं होगी. शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्व मंत्री स्व. रणजीत सिंह की मूर्ति का अनावरण करने के लिए ओसियां विधानसभा के डांवरा गांव में आएंगे. वहीं मुख्यमंत्री का कार्यक्रम दो दिन पहले ही आ गया था लेकिन लंबे समय से अपने क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रही दिव्या मदेरणा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रतिदिन के कार्यक्रम के साथ 9 व 10 सितंबर को निजी कार्य के चलते राजस्थान से बाहर होने की जानकारी शेयर कर दी है. इससे साफ जाहिर होता है कि अब लगातार दूरियां बनी हुई है.

यह भी तब हुआ जब हाल में दिव्या मदेरणा की मुख्यमंत्री से जोधपुर के सर्किट हाउस में मुलाकात भी हुई है, इसके बावजूद दिव्या मदेरणा का मुख्यमंत्री के साथ मंच साझा नहीं करना राजनीतिक चर्चा बन गया है, दिव्या मदेरणा 2018 के विधानसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कई कार्यक्रम जोधपुर में हुए, जिसमें दिव्या मदेरणा के अलावा जिले के सभी कांग्रेस के विधायक शामिल होते रहे हैं लेकिन दिव्या मदेरणा इन कार्यक्रमों से लगातार दूरी बनाए रखती हैं.

सामने आ रही है यह वजह

इस वर्ष 18 फरवरी 2023 में उम्मेद स्टेडियम में हुए एक शिलान्यास कार्यक्रम में वह जरूर पहुंची थी, जिसमें ओसियां क्षेत्र की एक पेयजल परियोजना शामिल थी. इसके अतिरिक्त वह किसी भी आयोजन में शामिल नहीं होती रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ओसियां के डांवरा गांव में मूर्ति अनावरण को भी राजनीति में अलग चर्चा के रूप में देखा जा रहा है. क्योंकि पूर्व मंत्री रहे स्व. रणजीत सिंह के पुत्र घनश्याम सिंह राठौड़ राजस्थान हाईकोर्ट जयपुर में अतिरिक्त महाधिवक्ता हैं. जो फिलहाल संजीवनी घोटाले से जुड़े मामले में सरकार की ओर से पैरवी कर रहे हैं तो वहीं इस मूर्ति अनावरण कार्यक्रम को पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ की देखरेख में तय किया गया है तो वही पिछले काफी समय से दिव्या मदेरणा और बद्रीराम जाखड़ के बीच भी विवाद चल रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

दिव्या मदेरणा से बेटे की बहस के बाद वाटर टैंक में मिला हेड कांस्टेबल का शव

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT