‘अंगूठे की चोट पर डाउट कर रहे हैं राठौड़, एक बार चुपके से घर आए थे…’, गहलोत ने खोला नेता प्रतिपक्ष का राज

शरत कुमार

ADVERTISEMENT

गहलोत बोले- 'राजेंद्र राठौड़ मेरे अंगूठे की चोट पर डाउट कर रहे हैं', एक चुपके से घर आए और बिना चाय पीएं चले गए
गहलोत बोले- 'राजेंद्र राठौड़ मेरे अंगूठे की चोट पर डाउट कर रहे हैं', एक चुपके से घर आए और बिना चाय पीएं चले गए
social share
google news

Rajasthan Politics: विधायकों के लिए बनाए गए नए फ्लैट्स (MLA New Flats) के उद्घाटन के मौके पर सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) के बीच सियासी तंज बाजी हुई. इस बीच सीएम गहलोत ने नेता प्रतिपक्ष राठौड़ को एक पुराना वाकया याद करते हुए अपनी शिकायत भी बताई. वहीं सीएम की ओर से मंच पर की गई तंजबाजी से परेशान होकर राजेंद्र राठौड़ ने हाथ जोड़ लिए.

विधायकों के फ्लैट्स उद्घाटन के मौके पर सीएम गहलोत के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि मैं राजेन्द्र राठौड़ जी का धन्यवाद देता हूं कि आपने मेरे शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. लेकिन, ये डेमोक्रेसी है. डेमोक्रेसी में मेरा हाल पूछने के लिए आपको मेरे घर आना चाहिए था. सीएम गहलोत ने ये बातें शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में कही. इस दौरान सीएम गहलोत और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने एक-दूसरे पर तंज कसे.

मेरी चोट का मजाक बना दिया: गहलोत

सीएम गहलोत ने कहा कि मेरे पैरों की चोट को मजाक बना दिया. मेरे एक पैर में हेयरलाइन फैक्चर है और नाखून बाहर आ गया है. दूसरे अंगूठे का नाखून तो बाहर नहीं आया, लेकिन तीन टुकड़े हुए हैं. अभी भी आप आश्चर्य कर रहे हो राजेन्द्र राठौड़ जी, मैं आपका चेहरा पढ़ रहा हूं. इसमें भी आप डाउट कर रहे हो. आप घर पर आएं, मैं आपको चाय पिलाऊंगा? मेरी आपसे शिकायत है मैं पूरी कर लेता हूं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शादी का कार्ड देने आए लेकिन तुरंत नमस्कार कर भाग गए

सीएम ने कहा कि राठौड़ जी की भतीजे की शादी थी ये मुझे कार्ड देने आए. तब ये नेता प्रतिपक्ष नहीं थे, मुझे लगा राठौड़ साहब आए हैं, मैंने कहा कुछ नाश्ता वगैरह बनवाओ, चाय के साथ गपशप करेंगे. फिर गहलोत ने आगे बताया कि राठौड़ ने क्या किया, मैं कार्ड पढ़ने लगा और दूल्हा दुल्हन के नाम पढ़े. इतने में ही इन्होंने नमस्कार किया और भाग गए. ऐसा लगा कि ये किसी से छिपकर के आए हो. इसलिए मैं शादी में नहीं गया. सिर्फ इसलिए की राठौड़ साहब आए क्यों थे? सीएम गहलोत ने कहा कि मैं समझता हूं, इतने में ही राजेन्द्र राठौड़ ने फिर से सीएम गहलोत के सामने हाथ जोड़ दिए.

पैर की चोट को बताया शुभ संकेत

अशोक गहलोत ने कहा यह कांग्रेस सरकार वापस रिपीट होने का शुभ संकेत है. अगर, चुनाव कैंपेन में मेरे लगती तो क्या होता, जो होता है ठीक ही होता है. मैं तो चार-पांच पहले महीने पहले ही निपट गया. ग़ौरतलब है कि बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि गहलोत की बीमारी के लिए सबसे बड़े डॉक्टर राहुल गांधी हैं. राहुल गांधी के आते ही उन्हें माला पहनाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने पैरों पर खड़े हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: राजस्थान सरकार की योजना में फ्री स्मार्टफोन लेने का क्या है पूरा प्रोसेस, जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT