रामदेव जी पर मोदी के बयान पर गहलोत ने ली चुटकी, बोले- कभी मिला तो पूछूंगा यह इतिहास कहां से सर्च किया

Naresh Bishnoi

ADVERTISEMENT

रामदेव जी पर मोदी के बयान पर गहलोत ने ली चुटकी, बोले- कभी मिला तो पूछूंगा यह इतिहास कहां से सर्च किया
ashok gehlot
social share
google news

Lok Sabha Election: जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत के समर्थन में रविवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित किया. वहीं प्रियंका गांधी के जनसभा कार्यक्रम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद रहे. 

जनसभा संबोधित कार्यक्रम के बाद गहलोत ने मीडिया से रूबरू हुए, जिसमें उन्होंने कहा कि जालौर-सिरोही के अलावा पूरे राजस्थान में कांग्रेस के प्रति शानदार माहौल है और लोगों का रुझान इस बार कांग्रेस की ओर है. चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं 19 को चुनाव होना है और चुनाव तारीख के आते-आते और माहौल बनेगा और झूठ कितने दिन चल सकता है. झूठ आधारित मोदी और नेताओं का कैंपेनिंग हो रहा है.  उन्होंने कहा विधानसभा के दौरान भी यही हुआ था. उस दौरान तो उनका झूठ चल गया. 5 लाख हिंदू को 50 लाख मुसलमान को दे दिए पूरा वायरल कर दिया. हिंदुस्तान के अंदर बदनाम किया लेकिन अब लोगों के सामने झूठ आ गया है. 

अशोक गहलोत ने ली चुटकी

बाड़मेर में पीएम मोदी की सभा के दौरान राजस्थान के आराध्य देव रामदेव जी के जन्म स्थली कश्मीर बताए जाने पर अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे ज्यादा इस बारे में तो जानकारी नहीं लेकिन किसी ने बताया हो वह उनको मालूम होगा. लेकिन इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता. मुझे यह मालूम है कि बाबा रामदेव का जन्म रुणिचा में हुआ था जहां तक मेरी जानकारी है और पूरा गुजरात बाबा रामदेव जी को मानता है और मोदी जी खुद गुजरात केहैं. यदि मोदी जी मिलेंगे तो पता करूंगा कि इन्होंने कैसे रिसर्च कर लिया कि रुणिचा वाले बाबा रामदेव का जन्म कश्मीर में हुआ. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीएम ने दिया था यह बयान

बाड़मेर में चुनावी सभा के दौरान लोकदेवता रामदेव जी को लेकर पीएम मोदी ने कहा था कि उनका जन्म कश्मीर में हुआ था. हालांकि रामदेव जी जन्म बाड़मेर जिले के उंडू काशमीर में हुआ था. उनके इस बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई तो उन्हें ट्रोल किया था. 

वैभव की सीट पर पायलट के द्वारा प्रचार करने पर बोले गहलोत

उन्होंने वैभव गहलोत को लेकर जालौर कैंपेनिंग के दौरान लगातार उनके दौरे को लेकर कहा कि अब तक वह आठ जिलों में दौरा कर चुके हैं. ऐसा नहीं है कि वह जालौर सिरोही लोकसभा सीट पर ही ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने सचिन पायलट के जालौर आने के सवाल पर कहा कि यदि यहां पर कोई भी टाइम निकाल कर आता है तो उसके लिए स्वागत है. क्योंकि सबके पास जिम्मेदारी है. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयानों पर उन्होंने कहा कि ऐसे कुछ नेता है जिनको बोलने की छूट है कोई नेता कुछ भी बोल बोल सकता है.

ADVERTISEMENT


 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT