सरदारशहर में गरजे गोविंद सिंह डोटासरा, पीसीसी चीफ के निशाने पर रहे राजेंद्र राठौड़! कही ये बातें

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Govind Singh Dotsara’s Comment on Rajendra Rathore: सरदारशहर के कच्चा बस स्टैंड स्थित कम्मा गेस्ट हाउस में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं का विशाल सम्मेलन और पौधा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) रहे. इस दौरान हजारों की संख्या में ग्रामीण कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.

डोटासरा के निशाने पर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी रहे. उन्होंने कई बार राठौड़ का नाम लेकर जुबानी वार किया. उन्होंने कहा कि राठौड़ झूठ बोलने वाले नेता हैं. राजस्थान में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले नेता राठौड़ और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी हैं.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने का काम करती है. जबकि कांग्रेस ने विकास करके दिखाया है. उन्होने कहा कि इस बार राजस्थान में दोबारा कांग्रेस रिपीट हो रही है और कांग्रेस इस बार सिर्फ जीतने वाले को टिकट देगी. यह जरूरी नहीं कि सीटिंग एमएलए को ही टिकट मिले. डोटासरा ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस बहुत सख्ती से चुनाव लड़ने जा रही है. पार्टी उस चेहरे पर मुहर लगाएगी, जो जिताऊ हो और 36 कौम को साथ लेकर चले. इस दौरान कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता मौजूद रहे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वहीं, कार्यक्रम में विधायक अनिल शर्मा का नहीं पहुंचना चर्चा का विषय बना रहा. कार्यक्रम के दौरान नगरपरिषद के सभापति राजकरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के राज में नगरपालिका ने सरदारशहर में ऐतिहासिक कार्य किए है. जो आमजनता के सामने नजर आ रहे है. पिछले 40 वर्षो से बदहाल स्थिति में कच्चा बस स्टैंड था. उसको बदलने का कार्य कांग्रेस की नजर पालिका ने किया है. अब आने वाले समय में सरदारशहर को और बदलना है.

रामायण का संदर्भ देकर गुढ़ा ने दिया विवादित बयान! बोले- मेरे पीछे गहलोत-पायलट भाग रहे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT