सीपी जोशी की तारीफ कर गुर्जर नेता विजय बैंसला ने दिया बड़ा संकेत, राजस्थान की राजनीति पर कही ये बात

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: लोकसभा सांसद सीपी जोशी को प्रदेश बीजेपी का नया अध्यक्ष बनाए जाने के बाद प्रदेश की सियासत में समीकरण काफी बदल गए हैं. अब बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष विजय बैंसला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि नए अध्यक्ष सीपी जोशी का हम बहुत स्वागत करते हैं. उनके आने से गुर्जर समाज या एमबीसी समाज और ज्यादा महफूज महसूस कर रहा है. हमें उम्मीद है कि वह सार्थक कदम रखेंगे और हम ज्यादा मजबूत होकर आगे आएंगे.

विजय बैंसला ने पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि उनका 3 साल का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है. उन्होंने पार्टी को नई ऊंचाई दी. अब सीपी जोशी के आने से माहौल और बेहतर होने की उम्मीद है. इतना जरूर कह सकता हूं कि सीपी जोशी के आने से बीजेपी और मजबूत होगी. भविष्य उज्ज्वल है. राजस्थान को और सशक्त बनाने के लिए हम सब लोग मिलकर कार्य करेंगे.

सीपी जोशी के साथ हमारे पुराने रिश्ते
पुराने दिनों को याद करते हुए विजय बैंसला ने बताया कि सीपी जोशी साहब सांसद भी रहे हैं. कर्नल किरोड़ी बैंसला की जब मोदीजी के साथ पहली मीटिंग हुई थी तो वो चित्तौड़ में हुई थी जहां पर कर्नल साहब, सीपी जोशी और मोदीजी एक साथ मंच पर थे. तो हमारे तो रिश्ते पहले से ही बहुत अच्छे हैं. समाज के रिश्ते बहुत अच्छे हैं. हम उम्मीद करते हैं कि यह रिश्ता ऐसे ही आगे और मजबूत होते जाएगा और राजस्थान सीपी जोशी के नेतृत्व में सशक्त सरकार लेकर आएगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट के समर्थन में लगाए नारे, गहलोत की पुलिस ने युवक का काट दिया चालान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT